करण जौहर ने फिर जताई '' कुछ कुछ होता है'' के रीमेक की इच्छा, बताई अपनी ड्रीम कास्ट

8/17/2019 5:04:57 PM

बॉलीवुड तड़का टीम। 1998 में रिलीज हुई 'कुछ कुछ होता है' करण जौहर की फैवरेट फिल्मों में से एक है। उसी की स्पेशल स्क्रीनिंग हाल ही में ऑस्ट्रेलिया में की गई थी, और करण जौहर ने इसमें भाग लिया। एक सवाल के जबाब में उन्होंने बताया कि अगर कभी 'कुछ कुछ होता है' को रिबूट करने का मौका मिलता है तो वह रणवीर को शाहरुख खान, जान्हवी कपूर को रानी मुखर्जी और आलिया भट्ट को काजोल द्वारा निभाया गया कैरेक्टर देना चाहते हैं।

PunjabKesari
मेलबर्न के इंडियन फिल्म फेस्टिवल में बोलते हुए, करण ने कहा, “मेरी इच्छा की बात करें तो राहुल के कैरेक्टर में रणवीर होंगे। उनके पास शाहरुख खान जैसा पागलपन है। अंजलि के रूप में आलिया भट्ट और टीना के रूप में जान्हवी कपूर क्योंकि उनके रानी जैसा मैनर्स और बैलेंस है। "

PunjabKesari

उन्होंने आगे कहा, "मैं SRK से मिलने के लिए खुश था। काजोल और उन्होंने प्रॉमिस किया था कि वे मेरी पहली फिल्म करेंगे। इसलिए मुझे याद है कि मैं उनसे मिलने जा रहा था और मेरे पास कोई स्क्रिप्ट नहीं थी। मेरे दिमाग में केवल एक सीन था। जो मैंने उन्हें सुनाया। मैंने उनसे कहा कि अगर आपको यह एक सीन पसंद है तो मैं आपको पूरी फिल्म सुनाऊंगा, जो पूरी तरह से झूठ था। तब्बू, उर्मिला, ऐश्वर्या ने मेरा ऑफर ठुकरा दिया। अंजलि का रोल तय करने में मुझे काफी समय लग गया। इसके बाद आदित्य चोपड़ा ने रानी मुखर्जी का नाम नहीं सजेस्ट किया।

PunjabKesari

'कुछ कुछ होता है' 90 के दशक के सबसे पसंदीदा कॉलेज रोमांस ड्रामा में से एक था। पिछले साल फिल्म के दो दशक पूरे करने पर करण जौहर ने एक ग्रैंड पार्टी भी ऑर्गेनाइज की थी।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News