करण जौहर ने कियारा अडवाणी को बताया धर्मा प्रोडक्शन की लकी मैस्कॉट

5/23/2022 8:09:15 PM

नई दिल्ली। मच अवेटेड जुग जुग जीयो के ट्रेलर लॉन्च पर इस संडे, फिल्म मेकर करण जौहर ने बातो-बातो में एडमिट किया कि बॉलीवुड की खूबसूरत हसीना कियारा अडवाणी धर्मा प्रोडक्शंस की कुखय मैस्कॉट है बता दें कि कियारा अडवाणी के साथ लस्ट स्टोरीज, गुड न्यूज, गिल्टी, शेरशाह से लेकर अब जुग जुग जीयो तक में काम करने के बाद, करण जौहर ने यंग एंड टैलेनेटेड एक्ट्रेस के साथ हर मौके पर काम करते हुए सफलता का स्वाद चखा है।

 

ऐसे में, कियारा अडवाणी के साथ शानदार कनेक्शन को स्वीकार करते हुए, करण जौहर ने एक्ट्रेस को उनके प्रोडक्शन हाउस की लकी मैस्कॉट  के रूप में मानते हुए कहा, "मेरी जर्नी उनके साथ लस्ट से शुरू हुई और फिर वह अब्सोल्युट मस्ट बन गईं। हमने उनके साथ जो कुछ भी किया है, वह बेहद सक्सेसफुल रहा है। वह बिना किसी शक एक लकी मैस्कॉट हैं, जो धर्मा प्रोडक्शंस के पास है। उन्होंने हमें गुड न्यूज दी है, भले ही वह गिल्टी रही हो और कई बार, वह एक ब्लेसिंग हैं, बिल्कुल जुग जुग जीयो की तरह। हर बार जब वह स्क्रीन पर होती हैं, तो वह हमारे लिए धर्मा प्रोडक्शंस में प्योर मैजिक बिखेरती हैं।"

 

 

कियारा ने पिछले साल की बिगेस्ट सक्सेसफुल फिल्मों में से एक, शेरशाह में डिंपल के किरदार से सिंपल और अच्छी परफॉरमेंस के साथ दर्शकों के दिलों में अपनी एक अलग जगह बनाई थी। हाल में अपनी नई रिलीज़ भूल भुलैया 2 की सफलता पर सवार, कियारा अडवाणी की हॉरर कॉमेडी ने बॉक्स ऑफिस पर हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के ड्राई स्पेल को खत्म कर दिया है, और इस तरह उनकी यह फिल्म महामारी में दूसरी सबसे बड़ी ओपनिंग के रूप में उभर कर सामने आई है।

 

जुग जुग जीयो के ट्रेलर ने केवल एक दिन में ही हर तरफ धूम मचाते हुए, कियारा अडवाणी का एक और दिलचस्प प्रोजेक्ट देखने के लिए दर्शकों में उत्साह बढ़ा दिया है। इमोशन से भरपूर, फैमिली ड्रामा जुग जुग जीयो पूरी तरह से एंटरटेनर है। इन सब के बीच जुग जुग जीयो के बाद, कियारा अडवाणी फिर से धर्मा प्रोडक्शंस की  गोविंदा नाम मेरा में दिखाई देने वाली हैं, इसके बाद वह अघोषित प्रोजेक्ट्स की एक सीरीज में दिखाई देंगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Related News

Recommended News