सैफ के बेटे का करियर संवारेंगे करण जौहर, साउथ फिल्म के रिमेक से इंडस्ट्री में डेब्यू करेंगे इब्राहिम अली खान!

6/4/2022 12:18:24 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुपरस्टार सैफ अली खान के बड़े बेटे इब्राहिम अली खान ने भले ही बॉलीवुड में डेब्यू नहीं किया है, लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग का कोई जवाब नहीं है। फैंस को उनके बॉलीवुड में डेब्यू का बेसबरी से इंतजार है। लेटेस्ट रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्ममेकर करण जौहर इन दिनों सैफ के बेटे इब्राहिम को इंडस्ट्री में लॉन्च करने की तैयारी कर रहे हैं। ये खबर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

 

खबर है कि इब्राहिम अली खान साउथ की सुपरहिट मूवी ह्रदयम के हिंदी रीमेक से बॉलीवुड में एंट्री करेंगे। इस मलयालम फिल्म में मोहनलाल के बेटे प्रणव मोहनलाल ने अहम रोल निभाया था। 

 

कहा जा रहा है कि करण जौहर किसी बड़े स्टूडियो के साथ मिलकर अब इस फिल्म को हिंदी में लाने की तैयारी कर रहे हैं। करण को लगता है कि इब्राहिम पर ऐसा रोल फिट बैठेगा, जो एक स्टूडेंट से एक मैच्योर इंसान बनने का सफर तय करता है।

 

PunjabKesari

बता दें, इससे पहले फिल्ममेकर करण जौहर एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर, अनन्या पांडे, आलिया भट्ट और शनाया कपूर जैसे स्टार किड्स को इंडस्ट्री में लॉन्च कर चुके हैं।
वहीं सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम की बात करें तो वो इन दिनों करण जौहर की अपकमिंग फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में उन्हें असिस्ट कर रहे हैं। फैंस अब उन्हें जल्द ही पर्दे पर देखने के लिए काफी बेकरार हैं।
 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News