ना सलमान खान, ना सिद्धार्थ शुक्ला करण जौहर होस्‍ट करेंगे Bigg Boss OTT,कहा- ''मेरी मां का सपना पूरा हुआ''

7/24/2021 3:34:43 PM

मुंबई: टीवी का विवादित रियालिटी शो बिग बॉस का नए सीजन का बज लोगों के बीच काफी देखने को मिल रहा है। शो के फैंस इस जुड़े कंटेस्टेंट के नाम जानने से लेकर इस बार क्या नया देखने को मिलेगा इसे लेकर काफी एक्साइटिड है। वहीं इस बार का बिग बॉस सीजन काफी अलग होने वाला है। इस बार शो टीवी पर दिखाए जाने से छह हफ्ते पहले से ओटीटी पर स्ट्रीम होगा।

PunjabKesari

हाल ही में एक प्रोमो के जरिए मेकर्स ने इसका एलान किया। हालांकि इस बीच लगातार कयास लगाए जा रहे थे कि ओटीटी पर इसे कौन होस्ट करेगा।  शुरुआत में ही खबरें आ गई थीं कि सलमान खान बिग बॉस ओटीटी’ होस्ट नहीं करेंगे। इसके बाद  बिग बाॅस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला का नाम चर्चा में आया।

PunjabKesari

यह भी कहा गया कि सिद्धार्थ के साथ शहनाज गिल मिलकर शो को होस्ट करेंगे लेकिन अब यह खुलासा हो गया है कि ओटीटी पर कौन शो को होस्ट करता नजर आएगा। खबरों के मुतबाकि इस शो को बाॅलीवुड के फेसम प्रोड्यूस करण जौहर होस्‍ट करने वाले हैं। शो होस्‍ट करने को लेकर करण जौहर भी खूब एक्‍साइटेड हैं। इस बारे में इस बारे में करण जौहर कहते हैं-'मैं और मेरी मां 'बिग बॉस' के बहुत बड़े फैन हैं। हम इसे एक दिन के लिए भी मिस नहीं करेंगे। एक दर्शक के रूप में, यह मुझे बहुत एंटरटेनिंग लगता है। दशकों से मैं दूसरे शोज होस्‍ट करता आया हूं।

PunjabKesari

 

ऐसे में अब 'बिग बॉस ओटीटी' के साथ ... यह निश्चित रूप से ओवर द टॉप होगा। मेरी मां का सपना सच हो गया है, वह मुझे बिग बॉस में देखना चाहती हैं। मुझे उम्मीद है कि मैं दर्शकों और अपने दोस्तों की उम्मीदों पर खरा उतरूंगा। 'वीकेंड का वार' को कंटेस्‍टेंट्स के साथ मैं अपने अंदाज में और एंटरटेनिंग बनाने की कोश‍िश करूंगा।' 'बिग बॉस ओटीटी'  'वूट ऐप' पर  8 अगस्‍त से शुरू हो रहा है। दर्शक पिछले सीजन की तरह ही 24 घंटे इस शो का लाइव टेलीकास्‍ट देख पाएंगे।


बिग बॉस ओटीटी में कई जाने-पहचाने स्टार  शो के जरिए दर्शकों का मनोरंजन करेंगे। इस बार 'जनता फैक्टर’ द्वारा कॉमन मैन यानी कि आम आदमी को ‘बिग बॉस ओटीटी’ के ‘अनकॉमन पावर्स’ दिए जा रहे हैं। हाल ही में शो से जुड़ा एक प्रोमो सामने आया था। प्रोमो में सलमान खान, दर्शकों को चेतावनी देते दिख रहे हैं कि इस बार ये सीजन सबसे ज्यादा पागलपन और सनसनी से भरा होने वाला है। उन्होंने कहा है कि इस बार जनता फैक्टर ओवर द टॉप होगा। जिसमें आम आदमी को खास पावर्स दी जाएगी।  
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News