यूजर के ''गे'' कहने पर भड़के करण जौहर, अपने ढंग से जवाब देकर की ट्रोलर की बोलती बंद

8/18/2019 4:26:31 PM

मुंबई: फिल्ममेकर करण जौहर अक्सर अपनी लैंगिकता को लेकर ट्रोल होते हैं। हालांकि करण को इन सब ट्रोलर्स से निपटना भी अच्छे से आते हैं। हाल ही में करण को एक यूजर ने फिर से ट्रोल करने की कोशिश की। ऐसे में करण ने भी यूजर को मुंहतोड़ जवाब दिया।

 

यूजर ने टि्वटर पर लिखा-'करण जौहर की लाइफ पर एक मूवी बनानी चाहिए। करण जौहरः द गे'। युजर का ये ट्वीट देख करण भड़क गए और उन्होंने उसे करारा जवाब दिया।

 

करण उस ट्वीट को री-ट्वीट करते हुए लिखा-'तुम सच में जीनियस हो । ये सब तुमने अब तक कहां छिपा रखा था। शुक्रिया कि तुमने इस मुद्दे पर अपनी आवाज उठाई।' 

 

 

लोगों ने किया करण का सपोर्ट

करण के इस ट्वीट का फैंस ने भी सपोर्ट किया। एक यूजर ने लिखा- टफैंस को थोड़ी तमीज सीख लेनी चाहिए । करण तुम इन जैसे लोगों पर ध्यान ना दो।' दूसरे यूजर ने लिखा-'मैं करण जौहर का प्रशंसक हूं। मैं आपका एडमाइर करता हूं। आप सच में दयालु व्यक्ति हो। 

बता दें कि करण जौहर जब अरबाज खान के टॉक शो में पहुंचे थे तो उन्होंने ट्रोलर्स को लेकर बयान दिया था। करण से पूछा गया था कि ट्रोलर की बातें सुन आप इसे कैसे झेलते हैं। तब करण कहते हैं, 'मैं ट्रोलर्स की बातें सुन दुखी हो जाता हूं। मुझे गुस्सा आता है।

जब मैं सुबह उठता हूं तो देखता हूं कि लोग मुझे गाली दे रहे हैं। वो मुझसे बात कर सकते हैं लेकिन ऐसी बातें ना करें जिससे लगे कि मुझे कोई बीमारी ह ।'जैसे मैंने कुछ गलत कर दिया हो । मैं उनकी बोलती बंद कर देता हूं जो ये समझते हैं कि मैं गे हूं। मैं इसे ऐसे ही डील करता हूं।' 

 

काम की बात करें तो करण की पिछली फिल्म 'कलंक' बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हो गई थी । अब वह जल्द ही मल्टी स्टारर फिल्म 'तख्त' और 'दोस्ताना 2' प्रोड्यूस करेंगे। जहां 'तख्त' में करीना कपूर, जाह्नवी कपूर, विक्की कौशल, रणवीर सिंह जैसे कई स्टार्स हैं। वहीं 'दोस्ताना 2' के लिए अभी जाह्नवी और कार्तिक का नाम सामने आया है। 
 

Smita Sharma