यूजर के ''गे'' कहने पर भड़के करण जौहर, अपने ढंग से जवाब देकर की ट्रोलर की बोलती बंद

8/18/2019 4:26:31 PM

मुंबई: फिल्ममेकर करण जौहर अक्सर अपनी लैंगिकता को लेकर ट्रोल होते हैं। हालांकि करण को इन सब ट्रोलर्स से निपटना भी अच्छे से आते हैं। हाल ही में करण को एक यूजर ने फिर से ट्रोल करने की कोशिश की। ऐसे में करण ने भी यूजर को मुंहतोड़ जवाब दिया।

 

PunjabKesari

यूजर ने टि्वटर पर लिखा-'करण जौहर की लाइफ पर एक मूवी बनानी चाहिए। करण जौहरः द गे'। युजर का ये ट्वीट देख करण भड़क गए और उन्होंने उसे करारा जवाब दिया।

PunjabKesari

 

करण उस ट्वीट को री-ट्वीट करते हुए लिखा-'तुम सच में जीनियस हो । ये सब तुमने अब तक कहां छिपा रखा था। शुक्रिया कि तुमने इस मुद्दे पर अपनी आवाज उठाई।' 

PunjabKesari

 

 

लोगों ने किया करण का सपोर्ट

करण के इस ट्वीट का फैंस ने भी सपोर्ट किया। एक यूजर ने लिखा- टफैंस को थोड़ी तमीज सीख लेनी चाहिए । करण तुम इन जैसे लोगों पर ध्यान ना दो।' दूसरे यूजर ने लिखा-'मैं करण जौहर का प्रशंसक हूं। मैं आपका एडमाइर करता हूं। आप सच में दयालु व्यक्ति हो। 

PunjabKesari

बता दें कि करण जौहर जब अरबाज खान के टॉक शो में पहुंचे थे तो उन्होंने ट्रोलर्स को लेकर बयान दिया था। करण से पूछा गया था कि ट्रोलर की बातें सुन आप इसे कैसे झेलते हैं। तब करण कहते हैं, 'मैं ट्रोलर्स की बातें सुन दुखी हो जाता हूं। मुझे गुस्सा आता है।

PunjabKesari,करण जौहर इमेज,करण जौहर फोटो, करण जौहर पिक्चर

जब मैं सुबह उठता हूं तो देखता हूं कि लोग मुझे गाली दे रहे हैं। वो मुझसे बात कर सकते हैं लेकिन ऐसी बातें ना करें जिससे लगे कि मुझे कोई बीमारी ह ।'जैसे मैंने कुछ गलत कर दिया हो । मैं उनकी बोलती बंद कर देता हूं जो ये समझते हैं कि मैं गे हूं। मैं इसे ऐसे ही डील करता हूं।' 

PunjabKesari,करण जौहर इमेज,करण जौहर फोटो, करण जौहर पिक्चर

 

काम की बात करें तो करण की पिछली फिल्म 'कलंक' बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हो गई थी । अब वह जल्द ही मल्टी स्टारर फिल्म 'तख्त' और 'दोस्ताना 2' प्रोड्यूस करेंगे। जहां 'तख्त' में करीना कपूर, जाह्नवी कपूर, विक्की कौशल, रणवीर सिंह जैसे कई स्टार्स हैं। वहीं 'दोस्ताना 2' के लिए अभी जाह्नवी और कार्तिक का नाम सामने आया है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News