करण जौहर जल्द ही शेयर करेंगे अपने जुड़वा बच्चों की तस्वीर

3/26/2017 2:51:57 PM

मुूंबईः बॉलीवुड फिल्ममेकर करण जौहर  ने कहा है कि वह अपने जुड़वा बच्चों की तस्वीर शेयर करेंगे लेकिन सही वक्त पर। उन्होंने कहा, ‘‘मैं अपने बच्चों की खूबसूरत तस्वीर सभी के साथ साझा करने को बहुत उत्सुक हूं लेकिन सही समय पर। मुझे उम्मीद है कि जल्द सभी के साथ इसे साझा करुंगा।’’ करण जौहर ने सरोगेसी से जन्मे अपने जुड़वां बच्चों यश और रूही के जन्म की जानकारी इस महीने की शुरूआत में दी थी।

फिल्म निर्माता करण जौहर सरोगेसी की मदद से जुड़वां बच्चों के सिंगल फादर बन गए हैं। जौहर को एक बेटा और एक बेटी का पिता बनने का सुख मिला है। उन्होंने कहा कि वह पिता बनकर स्वयं को ‘‘बहुत सौभाग्यशाली’’ महसूस कर रहे हैं।

बता दें करण जौहर ने अपनी बेटी का नाम रूही रखा है। उन्होंने बेटे का नाम अपने दिवंगत पिता यश जौहर के नाम पर यश रखा है। जौहर ने एक बयान में कहा, ‘‘मुझे आप सब को अपने जिंदगी में दो बेहतरीन लोगों- मेरे बच्चों और मेरी जीवनरेखाओं- रूही और यश के आगमन के बारे में बताते हुए खुशी हो रही है। मैं चिकित्सा विज्ञान के चमत्कार की मदद से इस दुनिया में आए मेरे दिल के इन टुकड़ों का पिता बनकर स्वयं को बहुत सौभाग्यशाली महसूस कर रहा हूं।’’ फिल्मकार ने कहा कि यह एक भावनात्मक लेकिन सोच समझ कर किया गया फैसला है।