"केसरी" की वजह से ट्रोल हुए करन जौहर, मांगनी पड़ी माफी

1/11/2018 3:46:55 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस अक्षय कुमार की फिल्म केसरी में लीड एक्ट्रेस कौन होगी इसके बारे में काफी समय से चर्चा हो रही थी। हाल ही में डायरेक्टर करन जौहर ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को बता दिया है इसमें परिणीति चोपड़ा नज़र आएंगी लेकिन इस ऐलान के साथ ही करन जौहर को लोगों ने सोशल मीडिया पर ट्रोल कर दिया।

बताया जा रहा है कि करन ने उनके नाम की घोषणा करते समय अक्षय कुमार की तस्वीर पोस्ट कर दी थी। करन ने लिखा, “फिल्म ‘केसरी’ की मुख्य अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा हैं। इसके साथ इस फिल्म में अक्षय कुमार का फर्स्ट लुक वाली तस्वीर भी पोस्ट की।

इसके बाद लोग करन जौहर का मज़ाक उड़ाने लगे। लोगों ने लिखा कि ये तस्वीर देखकर वो परिणीति चोपड़ा को पहचान नहीं पाए। यहां तक कि लोगों ने अक्षय की तस्वीर पर फोटोशॉप का इस्तेमाल करने शुरू किया और उनके मुंह पर परिणीति का तस्वीर चिपकाकर पोस्ट करने लगे।

बता दें कि इस फिल्म को खुद अक्षय कुमार और करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं और ये फिल्म अगले साल होली के मौके पर रिलीज होगी। फिल्म का निर्माण केप ऑफ गुड होप फिल्म्स और धर्मा प्रोडक्शन्स मिल कर करेंगे। पहले इस फिल्म से सलमान खान भी जुड़ने वाले थे लेकिन बाद में उन्होंने अपने पैर पीछे खींच लिए।

ये फिल्म सारगढ़ी के युद्ध पर आधारित है और इसे अनुराग सिंह डायरेक्ट करेंगे. कुछ समय पहले इस फिल्म में अक्षय कुमार का फर्स्ट लुक शेयर किया था। ये फिल्म अगले साल होली के मौके पर रिलीज होगी। वैसे इन दिनों अक्षय 'पैडमैन' के प्रमोशन में व्यस्त है। ये फिल्म इसी महीने 25 जनवरी को गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज होने वाली है। इसके बाद अक्षय केसरी की शूटिंग में व्यस्त हो जाएंगे।