फिल्म ''तख्त'' की शूटिंग के लिए राजस्थान में सही जगहों की तलाश में हैं करण जौहर

1/8/2020 2:28:55 AM

बॉलीवुड तड़का डेस्कः बॉलीवुड के जाने माने फिल्मकार करण जौहर इन दिनों काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। उनके चर्चा में होने का कारण है उनकी अपकमिंग फिल्म 'तख्त'। जब से करण ने अपनी अगली फिल्म तख्त की घोषणा की है तभी से यह चर्चा में है। यह फिल्म मुगल शासक औरंगजेब के दौर को दिखाएगी। जल्द ही इसकी शूटिंग शुरू हो जाएगी। 

इस मल्टी-स्टारर फिल्म में रणवीर सिंह, विकी कौशल, अनिल कपूर, करीना कपूर, जाह्नवी कपूर, आलिया भट्ट और भूमि पेडनेकर जैसे सितारे होंगे। करण अब फिल्म की शूटिंग के लिए लोकेशन तलाश कर रहे हैं। 

हाल में करण ने इंस्टाग्राम पर कुछ स्टोरीज शेयर की हैं जिसमें वह राजस्थान में फिल्म की शूटिंग लोकेशंस के लिए रेकी करते दिखाई दे रहे हैं। करण ने इन इस्टा स्टोरीज को शेयर करते हुए लिखा, ‘तख्त के लिए रेकी शुरू।' 

जानकारी के लिए बता दें कि पहले इस फिल्म की शूटिंग पिछले साल अगस्त या सितंबर में शुरू होने की तैयारी थी हालांकि कुछ महत्वपूर्ण प्री प्रोडक्शन से जुड़े काम की वजह से अब इस फिल्म की शूटिंग इस साल फरवरी महीने में शुरू होगी। करण के द्वारा साझा की इन तस्वीरों के जरिए एक बात तो जाहिर हो जाती है कि फिल्म की शूटिंग में कई खास जगहों का इस्तेमाल होने जा रहा है।

Pawan Insha