फिल्म ''तख्त'' की शूटिंग के लिए राजस्थान में सही जगहों की तलाश में हैं करण जौहर

1/8/2020 2:28:55 AM

बॉलीवुड तड़का डेस्कः बॉलीवुड के जाने माने फिल्मकार करण जौहर इन दिनों काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। उनके चर्चा में होने का कारण है उनकी अपकमिंग फिल्म 'तख्त'। जब से करण ने अपनी अगली फिल्म तख्त की घोषणा की है तभी से यह चर्चा में है। यह फिल्म मुगल शासक औरंगजेब के दौर को दिखाएगी। जल्द ही इसकी शूटिंग शुरू हो जाएगी। 
PunjabKesari
इस मल्टी-स्टारर फिल्म में रणवीर सिंह, विकी कौशल, अनिल कपूर, करीना कपूर, जाह्नवी कपूर, आलिया भट्ट और भूमि पेडनेकर जैसे सितारे होंगे। करण अब फिल्म की शूटिंग के लिए लोकेशन तलाश कर रहे हैं। 
PunjabKesari
हाल में करण ने इंस्टाग्राम पर कुछ स्टोरीज शेयर की हैं जिसमें वह राजस्थान में फिल्म की शूटिंग लोकेशंस के लिए रेकी करते दिखाई दे रहे हैं। करण ने इन इस्टा स्टोरीज को शेयर करते हुए लिखा, ‘तख्त के लिए रेकी शुरू।' 
PunjabKesari
जानकारी के लिए बता दें कि पहले इस फिल्म की शूटिंग पिछले साल अगस्त या सितंबर में शुरू होने की तैयारी थी हालांकि कुछ महत्वपूर्ण प्री प्रोडक्शन से जुड़े काम की वजह से अब इस फिल्म की शूटिंग इस साल फरवरी महीने में शुरू होगी। करण के द्वारा साझा की इन तस्वीरों के जरिए एक बात तो जाहिर हो जाती है कि फिल्म की शूटिंग में कई खास जगहों का इस्तेमाल होने जा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pawan Insha


Related News

Recommended News