कंगना के साथ करण ने खत्म की कोल्ड वॉर, बॉलीवुड की क्वीन को बताया बेहतरीन एक्ट्रेस

4/7/2019 1:32:27 PM

मुंबई: बॉलीवुड के जाने-माने फिल्ममेकर करण जौहर अपने बयानों और स्टाइल स्टेटमेंट को लेकर हमेशा चर्चा में रहते हैं। करण जौहर और कंगना रनौत की कोल्ड वॉर के बारे में तो सभी जानते हैं। समय समय पर दोनों पब्लिकली एक दूसरे पर निशाना साधने से भी नहीं चूकते।

बीते दिनों कंगना ने बॉलीवुड के कई स्टार्स पर निशाना साधा था, वहीं करण ने भी इशारों-इशारों में कंगना की खरी-खोटी सुना ही दी थी। मगर हाल ही में करण कंगना की तारीफ करते हुए दिखाई दिए हैं। 

खबरों के मुताबिक करण ने कंगना के तारीफों के पुल बांध दिए हैं। इतना ही नहीं उन्होंने यहां तक कह दिया कि वो कंगना के साथ काम भी करना चाहते हैं। करण ने कहा कि जाहिर तौर पर कंगना बॉलीवुड की सबसे बेहतरीन एक्ट्रेसेस में से एक हैं। उन्होंने कहा फ्यूचर में वो कंगना के साथ काम जरूर करना चाहेंगे। 

बता दें कि शो कॉफी विद करण में पहुंची कंगना ने करण पर नेपोटिज्म फैलाने के मुद्दे पर बात कही थी। जिसके बाद उनको वापिस इस चैट शो में इंवाइट नहीं किया गया था।

इसी बात को लेकर कंगना की बहन रंगोली ने भी करण को ट्वीट कर खरी-खोटी सुनाई थी। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना ने हाल ही में बॉलीवुड में अपना डायरेक्शन डेब्यू मर्णिकर्णिका फिल्म से किया है। इस फिल्म के लिए उन्हें काफी सराहना मिली। वहीं, वह जल्द राजकुमार राव के साथ फिल्म मेंटल है क्या में दिखाई देंगी।

 वहीं, करण के प्रोडक्शन की फिल्म 'कलंक' 17 अप्रैल को बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देगी। फिल्म में संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, वरुण धवन, आलिया भट्ट, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर की मुख्य भूमिका है। 

 

 

 

Neha