ड्रग केस: NCB के सवाल पर करण जौहर का जवाब- जिस मोबाइल से वीडियो बना वो खो गया

12/19/2020 9:08:35 AM

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल आने के बाद बाॅलीवुड की कई बड़ी हस्तियों से पूछताछ कर चुकी है। इस मामले में एनसीबी ने हाल ही में बॉलीवुड के निर्माता- निर्देशक करण जौहर को समन भेजा था। एनसीबी ने करण जौहर को नोटिस भेजकर साल 2019 में उनके घर पर हुई पार्टी को लेकर कुछ सवालों के जवाब मांगे थे। पार्टी में कौन -कौन लोग शामिल थे। किस कैमरे से वीडियो शूट हुए। क्या कोई निमंत्रण कार्ड भी भेजा गया था।

इस पर करण जौहर ने अपने जवाब भेज दिए हैं। वहीं अब लेटेस्ट रिपोर्ट की मानें तो करण जौहर ने एनसीबी के नोटिस में किए सवाल के जवाब में एक लेटर और पेनड्राइव भेजा है। इसमें उन्होंने बताया कि जुलाई 2019 में बनाने वीडियो को शूट करने के लिए मोबाइल फोन का इस्तेमाल किया था लेकिन अब वो मोबाइल फोन उनके पास नहीं है क्योंकि वो उनसे खो गया है। खबरें हैं कि करण की इस बात पर एनसीबी के अधिकारी अपने सीनियर्स से राय लेंगे जिसके आगे एक्शन लेने का फैसला करेंगे।

 

मनजिंदर सिंह सिरसा ने दर्ज करवाई शिकायत 

एनसीबी अधिकारी केपीएस मल्होत्रा ने बताया था कि वायरल हुए वीडियो पर एनसीबी को  शिरोमणि अकाली दल के नेता मनजिंदर सिंह सिरसा की तरफ से शिकायत मिली थी जिसकी जांच महाराष्ट्र के जोनल यूनिट को सौंपी गई थी। वीडियो की सच्चाई जानने के लिए करण जौहर को यह नोटिस भेजा गया था।

बता दें करण के घर 2019 में पार्टी हुई थी। इस पार्टी में रणबीर कपूर, दीपिका पादुकोण, मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर, अयान मुखर्जी सहित कई बॉलीवुड हस्तियां शामिल हुई थी। पार्टी का वीडियो करण ने सोशल मीडिया पर भी शेयर किया था। आरोप है कि इस पार्टी में ड्रग्स का इस्तेमाल किया गया था। बवाल होने पर करण ने इस वीडियो को हटा दिया था। इतना ही नहीं वायरल होने के बाद करण जौहर ने अपना बयान जारी करते हुए साफ तौर पर कहा था कि 2019 की पार्टी में ड्रग्स लिए जाने के आरोप पूरी तरह बेबुनियाद हैं।
 

Smita Sharma