करण जौहर ने खोली पोल:देवरानी-जेठानी बनने वाली थीं सारा-जाह्नवी, इन दो सगे भाइयों से इश्क लड़ा रही थीं हसीनाएं

7/15/2022 2:23:45 PM

मुंबई: फिल्ममेकर करण जौहर का चैट शो काॅफी विद करण 7 पहले एपिसोड से ही ट्रेंड में बना है। शो में बॉलीवुड स्टार्स खुलकर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल बातों को सामने रखते हैं। वीरवार को शो का दूसरा एपिसोड ऑन एयर हुआ। दूसरे एपिसोड में बाॅलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान और जाह्नवी कपूर ने शिरकत की। इस शो में सारा और जान्हवी ने करण जौहर के सामने कुछ सनसनीखेज खुलासे किए।

PunjabKesari

इसमें दोनों एक्ट्रेस ने अपने डेटिंग के चर्चों पर खुलकर बात की है। शो में करण ने इन दोनों हसीनाओं की पोल भी खोली। उन्होंने बताया कि सारा और जाह्नवी 2 भाइयों को डेट कर चुकी हैं।  

PunjabKesari

शो के दौरान Karan Johar ने कहा- 'अगर मैं कोरोना से पहले के दौर की बात करूं तो मुझे नहीं पता कि आजकल आप दोनों की दोस्ती कैसी है लेकिन मुझे याद है कि एक समय पर आप दोनों 2 भाइयों को डेट कर रही थीं। मेरा मतलब है कि यह पुरानी बात है। लेकिन आप दोनों ने उन भाइयों को डेट किया था। और हम तीनों में कॉमन यह है कि वे कभी मेरी ही बिल्डिंग में रहते थे।' ये सुनते ही सारा और जाह्नवी दोनों ही हंसने लगती हैं।

PunjabKesari

कौन हैं पहाड़िया ब्रदर्स?


ऐसा कहा जाता है कि एक समय पर सारा अली खान और जान्हवी ने एक ही घर के दो सगे भाइयों (पहाड़िया ब्रदर्स) वीर और शिखर पहाड़िया को डेट किया था हालांकि दोनों का रिलेशनशिप ज्यादा दिनों तक नहीं टिक पाया। वीर और शिखर पहाड़िया एक अमीर और राजनीतिक परिवार से ताल्लुक रखते हैं। उनके नाना पूर्व केंद्रीय मंत्री सुशील कुमार शिंदे हैं और उनके पिता संजय पहाड़िया मुंबई के एक बड़े बिजनसमैन हैं। 

वीर की उम्र 28 साल है और पढ़ने के लिए दुबई गए हैं। शिखर की उम्र 23 साल है और वह अभी लंदन में पढ़ाई कर रहे हैं। दोनों भाइयों कि एक एंटरटेनमेंट और गेमिंग की कंपनी है जिसे उन्होंने 2018 में शुरू किया था।

PunjabKesari

जाहिर है कि अब इन ग्लैमर गर्ल्स का रिश्ता उन भाइयों से नहीं है, लेकिन सोचिए कि अगर सारा और जान्हवी दो भाइयों से शादी करती तो और देवरानी-जेठानी बन जातीं, तो क्या होता? 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News