''मेरे जीवन की किरण को हैप्पी बर्थडे..जुड़वां बच्चों के बर्थडे पर करण जौहर का प्यारा नोट, पार्टी की तस्वीरें शेयर कर बोले-''बड़े हो जाओ पर कभी बदलना मत''

2/7/2024 1:43:27 PM

मुंबई: फिल्ममेकर करण जौहर के जुड़वा बच्चे रूही और यश आज (7 फरवरी) को अपना बर्थडे मना रहे हैं। रूही और यश के 7वें जन्मदिन से पहले ही यानि 3 फरवरी को करण जौहर ने एक प्री-बर्थडे पार्टी रखी थी जिसमें बाॅलीवुड के कई स्टार्स अपने बच्चों के साथ शामिल हुई थे।

वहीं अब उनके बर्थडे वाले दिन करण जौहर ने पार्टी से जुड़ी तस्वीरें शेयर कर यश और रूही के नाम खास पोस्ट लिखा। तस्वीरों में करण अपनी मां हीरू जौहर और दोनों बच्चों के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं।करण और रूही-यश ने पर्पल कलर के आउटफिट में ट्विनिंग की हुई है।

 तस्वीरें शेयर कर करण जौहर ने लिखा-'मेरे जीवन की किरण को हैप्पी बर्थडे। मेरी जिंदगी पूरी बदल चुकी हैं, बेस्ट के लिए और मेरे लिए दुनिया को देने के लिए भरपूर प्यार के साथ इसमें आ रहे हैं! कभी मत बदलना। बड़े हो जाओ लेकिन कभी मत बदलो...'


करण ने आगे अपनी मां को थैंक्यू कहते हुए लिखा-'और मेरी मां को शुक्रिया, जो हमेशा हमारे परिवार की ताकत हैं और यश और रूही के लिए मां समान हैं! आपको हमेशा प्यार करता हूं मां।' फैंस करण जौहर की इस पोस्ट को काफी पसंद कर रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

 

 

 

 

 

 

Content Writer

Smita Sharma