करोड़ों की फिल्म बनाने वाले करण जौहर ने नहीं की है 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' पार्ट वन की पेमेंट

4/13/2018 2:14:33 PM

मुंबई: बॉलीवुड धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले "स्टूडेंट ऑफ द ईयर पार्ट 2" इन दिनों उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में चल रही है। इस फिल्म में एक्टर टाइगर श्रॉफ मुख्य किरदार निभा रहे हैं। साल 2012 में इसी लोकेशन पर "स्टूडेंट ऑफ द ईयर" की शूटिंग हुई थी। फिल्म में वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा को फुटबॉल और स्विमिंग सिखाने वाले कोच वीरेंद्र रावत को धर्मा प्रोडक्शन के द्वारा हायर किया गया था। 

वीरेंद्र रावत उत्तराखंड स्पोर्ट्स एसोसिएशन के मेंबर है और वह बच्चों को फुटबॉल और स्विमिंग सिखाते हैं वीरेंद्र रावत का आरोप है कि 2012 में बनी "स्टूडेंट ऑफ द ईयर"  पार्ट वन का अभी तक भुगतान नहीं हुआ है। उनके और उनके बच्चों के द्वारा इस फिल्म में फुटबॉल और स्विमिंग के कई सीन फिल्माए गए थे,

जिसमें उनको प्रत्येक खिलाड़ी को 1 दिन का हजार रुपए देने की बात कही गई थी। वीरेंद्र रावत कहना है कि करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन ने उनका तकरीबन डेढ़ लाख रुपया देना है जो अभी तक दिया नहीं गया है। उन्होंने इस संबंध में कई बार धर्मा प्रोडक्शन के पदाधिकारियों से संपर्क साधने की कोशिश की गई लेकिन उनके द्वारा फोन नहीं उठाया गया।

बता दें कि 2012 में देहरादून के फॉरेस्ट रिसर्च इंस्टीट्यूट किसी लोकेशन पर स्टूडेंट ऑफ द ईयर की शूटिंग हुई थी। वीरेंद्र ने बताया कि इस बार फिर से धर्मा प्रोडक्शन ने उनसे संपर्क साधा और फिल्म में सहयोग की बात कही, लेकिन वीरेंद्र रावत ने साफ मना कर दिया आखिर कब तक बड़ी-बड़ी फिल्में बनाने वाले डायरैक्टर इस तरह उत्तराखंड देवभूमि के भोले-भाले लोगों के साथ खिलवाड़ करते रहेंगे।

यह कोई पहला मामला नहीं है इससे पहले भी तिग्मांशु धूलिया फिल्म "रागदेश" में ऐसा हो चुका है जब वह दून हॉस्पिटल के मरीजों के बेड ले गए थे और कई साल तक वापस नहीं किए।

Punjab Kesari