सलमान खान ही नहीं बिश्नौई गैंग की हिट लिस्ट में करण जौहर भी हैं शामिल, फिल्ममेकर को मानता है SSR की मौत का जिम्मेदार

6/18/2022 3:45:42 PM

मुंबई: बाॅलीवुड के भाईजान यानि सुपरस्टार सलमान खान को धमकी देने के मामले में एक बड़ा खुलासा हुआ। इन्वेस्टिगेशन के दौरान सिद्धू मुसेवाला और मकोका केस में पकड़े गए आरोपी सौरव कांबले उर्फ ​​महाकाल ने बताया कि बिश्नोई गैंग के निशाने पर सिर्फ सलमान खान ही नहीं बल्कि इंडस्ट्री के जानेमाने निर्देशक और निर्माता करण जौहर भी थे। 

सलमान खान को मिली धमकी केस में पुणे पुलिस द्वारा पूछताछ के दौरान सौरव उर्फ महाकाल के दिए बयान के मुताबिक बिश्नोई गैंग की बॉलीवुड को लेकर तैयार की गई हिटलिस्ट में सलमान खान के अलावा फिल्ममेकर करण जौहर का नाम भी है।

पुणे पुलिस को दिए बयान में सौरव के मुताबिक सुशांत सिंह राजपूत की मौत के लिए करण जौहर मुख्य रूप से जिम्मदार थे। यही वजह है वो बिश्नोई गैंग की हिटलिस्ट में भी शामिल थे। इसी वजह से बिश्नोई गैंग फिल्ममेकर करण जौहर को धमकी देकर 5 करोड़ की रंगदारी वसुलने की तैयारी में थी।

पूछताछ में सौरव ने ये भी बताया है कि वो सिग्नल एप के जरिए विक्रम बराड़ से कनेकटेड था और केवल विक्रम बराड़ के लिए ही काम करता था। ऐसे में बिश्नोई गैंग के कई मूवमेंट और टारगेट की जानकारी उसे होती थी। फिलहाल पुणे पुलिस महाकाल के दिए गए बयान की सच्चाई खंगलाने में जुटी है। 

बता दें  कि पुणे पुलिस ने सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड और सलमान खान को धमकी देने के मामले में कुछ दिन पहले सौरव महाकाल को गिरफ्तार किया है।पुलिस के मुताबिक महाकाल शूटर संतोष जाधव का साथी है। 

Content Writer

Smita Sharma