नीतू की बर्थडे पार्टी में पहुंचे करण जौहर,  सुशांत सुसाइड के बाद हुई ट्रोलिंग के बाद पहली बार सामने

7/9/2020 11:01:40 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद से ही सोशल मीडिया पर नेपोटिज़्म और बॉलीवुड में होने वाली राजनीति का मुद्दा गर्म है। लोगों का मानना है कि नेपोटिज़्म के चलते सुशांत ने सुसाइड किया है। वहीं एक्टर के निधन के बाद से ही करण जौहर लोगों के निशाने पर आ गए हैं। वे सोशल मीडिया पर करण की जमकर उनकी क्लास लगा रहे हैं।

PunjabKesari

इस ट्रोलिंग के बाद करण ने ट्विटर पर सभी स्टार किड्स को फॉलो करना बंद कर दिया और 14 जून के बाद कोई पोस्ट नहीं की है। हालांकि हाल ही में करण की एक तस्वीर सोशल साइट पर वायरल हो रही है।

PunjabKesari

इस तस्वीर में वह  नीतू कपूर, रणबीर कपूर, रिद्धिमा शाहनी दिख रहे हैं। दरअसल,कल नीतू कपूर ने अपना 62 वां बर्थडे सेलिब्रेट किया था। करण उन्हीं की पार्टी में शामिल हुए थे। पार्टी की कई तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari

 

ट्रोलिंग के बाद ऐसी है करण की हालत

सोशल मीडिया पर लगातार हो रही ट्रोलिंग सेे  करण बुरी तरह टूट गए हैं। इस बात का खुलासा करण के करीबी दोस्त ने किया। उन्होंने यो भी बताया कि करण अक्सर रोते रहते हैं। बॉलीवुड हंगामा से बातचीत में करण जौहर के करीबी दोस्त ने बताया कि करण पूरी तरह टूट गए हैं। करण कई सालों से ट्रोल होते रहे हैं और उन्हें लगने लगा था कि उनकी चमड़ी मोटी हो गई है। मगर सुशांत की मौत के बाद जिस तरह उन्हें नफरत का सामना करना पड़ा, उसे देखकर वह बुरी तरह से टूट गए हैं। इसके साथ ही करीबी ने बताया करण से जुड़े सारे लोगों को ट्रोल किया जा रहा है और इसके लिए भी वह खुद को कसूरवार मान रहे हैं।

PunjabKesari

उनके 3 साल के जुड़वा बच्चों को जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। करीबी ने कहा करण फिलहाल बात करने की स्थिति में नहीं हैं। ये लड़ाई उनके हाथ से बाहर चली गई है। वह किस्मत के मारे इंसान की तरह लगते हैं। अभी करण से बात करना अच्छा अनुभव नहीं होता है। जब भी करण को कॉल करो तो वह फूटकर रोने लगते हैं। वह रोते हुए यही सवाल करते हैं कि आखिर उन्होंने ऐसा क्या किया जिसकी वजह से ये सब झेलना पड़ रहा है।

PunjabKesari

बता दें कि ट्रोलिंग के परेशान होकर करण ने MAMI यानी मुंबई अकेडमी ऑफ द मूविंग इमेज के डायरेक्टर के पद से इस्तीफा दे दिया है। करण जौहर इस बात से आहत हैं कि इस मुश्किल समय में किसी ने उनका साथ नहीं दिया। खबर है कि उन्होंने इस बारे में उन्होंने MAMI की आर्टिस्टिक डायरेक्टर स्मृति किरण को अपना रेजिस्ट्रेशन लेटर दे दिया है। हालांकि दीपिका पादुकोण ने उन्हें मनाने की कोशिश की है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News