इस शख्स ने जाह्नवी कपूर पर लगाई पाबंदी

3/14/2017 4:09:01 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस श्रीदेवी और उनकी बेटियां पिछले कुछ दिनों से काफी सुर्खियों में है। जाह्नवी कपूर ने अभी फिल्मों में एंट्री भी नहीं की उससे पहले ही उन पर लगाम लगाई जानी शुरु हो गई है। जहां कुछ वक्त पहले श्रीदेवी ने जाहन्वी पर सोशल मीडिया पर अपनी कोई भी फोटो या वीडियो डालने पर बैन लगाया था तो वहीं अब करण जौहर ने जाह्नवी की किसी भी तरह की पब्लिक अपीएरेंस पर पाबंदी लगा दी है।

दरअसल करण जौहर जाह्नवी को अपनी एक फिल्म के जरिए फिल्मों में लॉन्च करने जा रहे हैं और वो लंबे समय से जाह्नवी के डेब्यू की तैयारी कर रहे हैं। लेकिन वो चाहते हैं कि जाह्नवी फिल्म में आने से पहले किसी को ना दिखें और कुछ वक्त के लिए अंडरग्राउंड हो जाएं। इसीलिए करण जाह्नवी मीडिया से लेकर अवॉर्ड फंक्शंस तक से दूर रखना चाहते हैं। 

 बता दें कि करण इस बात से अच्छी तरह से वाकिफ हैं जाह्नवी सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं। करण जाह्नवी के डेब्यू को ग्रैंड बनाना चाहते हैं और उनका मानना है कि फिल्म रिलीज होने तक अगर जाह्नवी लोगों की नजरों से ओझल रहेंगी तो इसका फायदा उन्हीं की फिल्म को होगा। इसीलिए करण जौहर ने जाह्नवी के कहीं भी आने जाने पर पाबंदी लगा दी है।