Gehraiyan: फिल्म का म्यूजिक हुआ लांच, करण जौहर ने सोशल मीडिया पर दी जानकारी

2/8/2022 3:53:53 PM

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी, धैर्य करवा और एक्ट्रेस अनन्य पांडे स्टारर फिल्म 'गहराइयां' का म्यूजिक लांच कर दिया गया है। इसके बारे में करण जौहर ने सोशल मीडिया पर जानकारी देते हुए लिखते है की फिल्म के गानों के बोल गहराइयों से चुने गए हैं और इतनी शिद्धत से पिरोए गए हैं कि हर दिल में प्यार के विभिन्न रंगों का अनुभव हो रहा है और बहुत कुछ !! इतनी शानदार एल्बम के लिए मैं पूरी टीम को बधाई देता हूँ। 

बता दें कि फिल्म के गाने डूबे में दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी की बोल्ड केमिस्ट्री नजर आ रही है। गाने के वीडियो में दोनों ही एक- दूसरे के प्यार में डूबे दिखाई दिए। फिल्म के टीजर में सुनाई दिए फिल्म के टाइटल ट्रैक के बाद अब फिल्म के नए गाने डूबे को भी दर्शक बेहद पसंद कर रहे हैं।

गाने के वीडियो में सिद्धांत और दीपिका के बीच रोमांटिक और किसिंग सीन फिल्माए गए हैं। गाने में दोनों की केमिस्ट्री भी बेहद कमाल लग रही है। इस गाने को अंकुर तिवारी ने बनाया है जबकि कबीर कथपालिया और सवेरा ने इसे संगीत दिया है। इस गाने को कौसर मुनीर ने लिखा है, जबकि गाया लोथिका झा ने है।

फिल्म के पहले गाने के बारे में बताते हुए अंकुर तिवारी ने कहा कि कबीर, सवेरा और हमारे गीतकार कौसर सभी ने यूथफुल एक्सेस को ध्यान में रखकर एक अभूतपूर्व काम किया है। वहीं, लोथिका के वोकल्स ने गाने में सही मात्रा में ताजगी का एहसास कराया है। वहीं गाने के संगीतकार कबीर कथपालिया ने कहा कि इस फिल्म और इसके संगीत पर काम करना एक अविश्वसनीय अनुभव था। टीजर के बाद हमें जो प्यार मिल रहा है वह बेहद खास है। गहराइयां हम सबके लिए सच में एक खास एल्बम है और हमें उम्मीद है कि दर्शकों को इस सुनने में उतना ही मजा आएगा जितना हमें बनाने में आया है।

दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी की इस फिल्म में अनन्या पांडे और धैर्य करवा की प्रमुख भूमिका में नजर आएंगे। इसके अलावा एक्टर नसीरुद्दीन शाह और रजत कपूर भी फिल्म में अहम भूमिका निभाते दिखाई देंगे। यह फिल्म 11 फरवरी को अमेजन प्राइम वीडियो पर दुनिया भर के 240 से ज्यादा देशों और क्षेत्रों में रिलीज की जाएगी।

Content Writer

Parminder Kaur