''मेहनत रास्तों पर धक्के खा रही है और किस्मत महलों में राज कर रही है'' आखिर बातों-बातों में किस पर इशारा कर रहे हैं करण जौहर

10/18/2022 11:27:53 AM

मुंबई: फिल्ममेकर करण जौहर अक्सर किसी ना किसी बात को लेकर चर्चा में रहती हैं। कुछ दिनों पहले करण जौहर ने अपने चैट शो कॉफी व‍िद करण से खूब सुर्खियां बटोरी थी। इसके बाद वह ट्विटर को अलविदा कहने को लेकर चर्चा में हैं।

PunjabKesari

अब इन्हीं सब के बीच करण फिर खबरों में हैं उनके खबरों में आने की वजह इंस्टाग्राम पर उनके द्वारा शेयर की गई एक क्रिप्टिक नोट है। इस नोट में करण जौहर ने लिखा-'मेहनत रास्तों पर धक्के खा रही है और किस्मत महलों में राज कर रही है।' मैंने अभी इसे सुना और इसे शेयर किया।

PunjabKesari

यहां करण के कहने का मतलब है कि जो लोग कड़ी मेहनत करते हैं वे काम पाने के लिए संघर्ष कर रहे हैं और जो भाग्यशाली हैं वे महल में आराम कर रहे हैं।इस पोस्ट से करण किसकी ओर इशारा कर रहे हैं? इस बारे में तो पता नहीं लेकिन उनका ये क्रिप्टिक नोट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। 

PunjabKesari

काम की बात करें तो करण जौहर इन दिनों फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी पर काम कर रहे हैं। इस फिल्म में  रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आज़मी जैसे स्टार्स हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News