मुसीबत में घिरा करण जौहर का चैट शो ''कॉफी विद करण 7''...पढ़ें मनोरंजन जगत की 10 बड़ी खबरें

7/21/2022 6:04:22 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. मनोरंजन जगत में आए दिन कोई न कोई नई हलचल देखने को मिलती है। अगर आज की बात करें तो फिल्ममेकर करण जौहर का चैट शो 'कॉफी विद करण 7  विवादों में घिरता नजर आ रहा है। एक लेखक ने 'कॉफी विद करण 7 पर उनके काम को चोरी करने का आरोप लगाया है। वहीं साउथ एक्टर किच्चा सुदीप कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं और डॉक्टर्स की सलाह पर घर पर आराम कर रहे हैं। एक तरफ सुपरस्टार आमिर खान ने रूसो ब्रदर्स का घर पर गुजराती खाने के साथ गर्मजोशी से स्वागत किया, जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं। मनोरंजन जगत की ऐसी ही कई खबरों पर आज लोगों की नजर रही। आप भी डालें एक नजर...
 

मुसीबत में घिरा करण जौहर का चैट शो 'कॉफी विद करण 7, लेखक ने लगाया चोरी का आरोप


बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्ममेकर करण जौहर का चैट शो 'कॉफी विद करण 7 इन दिनों काफी सुर्खियों में है। करण अपने शो के जरिए स्टार्स की जिंदगी से जुड़े बड़े राज खोल रहे हैं, लेकिन हाल ही में अब फिल्ममेकर का ये शो विवादों में घिरता नजर आ रहा है। एक लेखक ने  'कॉफी विद करण 7 पर उनके काम को चोरी करने का आरोप लगाया है।  

'पैडमैन' और 'केदारनाथ' फिल्मों की निर्माता के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग का केस दर्ज

 

पैडमैन, टॉयलेट एक प्रेम कथा और केदारनाथ जैसी फिल्मों का निर्माण कर चुकी निर्माता प्रेरणा अरोड़ा कानूनी पचड़े में फंस गई है। प्रेरणा के खिलाफ एनफोर्समेंट डायरेक्टरेट ने बुधवार को मनी लॉन्ड्रिंग का केस को दर्ज किया है। उन पर 31 करोड़ रुपए की धोखाधड़ी का आरोप लगा है। ईडी ने बुधवार को उन्हें समन किया था लेकिन वह शहर के बाहर होने का हवाला देकर ईडी के सामने पेश नहीं हुईl

 

कोरोना की चपेट में आए किच्चा सुदीप

साउथ एक्टर किच्चा सुदीप कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, कोरोना संक्रमित होने के कारण एक्टर को अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। फिलहाल डॉक्टरों ने किच्चा सुदीप को अस्पताल से छुट्टी दे दी है और घर पर आराम करने के लिए कहा है।     

 

अर्जुन कपूर ने घाटे में बेच दिया अपना 4BHK फ्लैट

अर्जुन कपूर ने कुछ समय पहले ही एक 4 बीएचके फ्लैट खरीदा था। उनका यह फ्लैट गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा के घर के नजदीक था, लेकिन अब एक्टर ने इसे बेच दिया है। जी हा, अर्जुन कपूर ने अपार्टमेंट घाटे में बेट दिया है। हालांकि, यह नहीं पता चल पाया है कि उन्होंने इसे क्यों बेचा।

 

'इमरजेंसी' के सेट पर अनुपम खेर ने कंगना रनौत को दी दावत

एक्ट्रेस कंगना रनौत पिछले कुछ दिनों से अपनी अपकमिंग फिल्म 'इमरजेंसी' को लेकर खूब सुर्खियों में हैं। फिल्म के हालिया रिलीज टीजर और फर्स्ट पोस्टर में एक्ट्रेस के पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के लुक में खूब पसंद किया गया। इसी बीच हाल ही में धाकड़ गर्ल के फेवरेट एक्टर अनुपम खेर ने 'इमरजेंसी' के सेट पर एक्ट्रेस को उनके पसंदीदा भोजन से ट्रीट करवाया, जिससे कंगना बेहद खुश हुईं। उन्होंने अनुपम खेर से मिले स्पेशल ट्रीट का वीडियो सोशल मीडिया पर भी शेयर किया, जो खूब वायरल हो रहा है।

 

एक्स वाइफ संग 'द ग्रे मैन' के मेकर्स रूसो ब्रदर्स के लिए आमिर खान ने होस्ट किया डिनर

 

रूसो ब्रदर्स इन दिनों नेटफ्लिक्स के द ग्रे मैन के प्रमोशनल टूर के लिए भारत में हैं। 20 जुलाई को उन्होंने मुंबई में धनुष के साथ द ग्रे मैन के प्रीमियर में भाग लिया। प्रीमियर के बाद, निर्देशक जोड़ी ने आमिर खान के घर पर गुजराती खाने का आनंद लिया, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

 

बर्थडे बैश से बेटी मालती मैरी संग प्रियंका चोपड़ा की सामने आई नई तस्वीरें
 

'ग्लोबल एक्ट्रेस' प्रियंका चोपड़ा ने 18 जुलाई को अपना 40वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस मौके पर उन्होंने अपनी फैमिली और दोस्तों संग जमकर जश्न मनाया, जिसकी तस्वीरें अब धीरे-धीरे सोशल मीडिया पर सामने आ रही हैं। इसी बीच प्रियंका की फ्रेंड तमन्ना दत्त ने देसी गर्ल और उनकी बेटी के साथ कुछ नई तस्वीरें शेयर की हैं, जिसे देख फैंस का दिन बन गया। फैंस बेटी संग पीसी की इन तस्वीरों पर खूब प्यार लुटा रहे हैं। 

 

भाई की शादी के बाद देर रात देवोलीना ने दोस्तों संग की पार्टी

देवोलीना भट्टाचार्जी छोटे पर्दे की बड़ी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने बहुत कम समय में इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान बनाई है। देवोलीना अक्सर अपनी तस्वीरों को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। कुछ दिनों पहले असम में एकट्रेस के भाई की शादी हुई, जिसमें गोपी बहू ने अपने लुक को लेकर खूब सुर्खियां बटोरी। वहीं अब अपने भाई की शादी के बाद देवोलीना ने इंडस्ट्री के अपने फ्रेंड्स के साथ नाइट पार्टी की, जहां वो  जमकर एंजॉय करती दिखीं। पार्टी की ये तस्वीरें उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं, जो खूब वायरल हो रही हैं। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News