Koffee With Karan 7: चैट शो से काफी मोटी कमाई कर रहे हैं करण जौहर, एक एपिसोड के लिए लेते हैं 3 करोड़

7/18/2022 11:35:06 AM

मुंबई: फिल्ममेकर करण जौहर के चर्चित विवादित टॉक शो 'कॉफी विद करण' की शुरुआत हो गई हैं। टॉक शो कॉफी विद करण का ये 7वां सीजन है जो पिछले बाकि सीजन की तरह चर्चा में बना हुआ है।करण का ये शो काफी देखा और पसंद किया जाता है।

PunjabKesari

इसके लिए करण अच्छी खासी फीस लेते हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक  इस सीजन के एक एपिसोड के लिए करण 2 से 3 करोड़ रुपए तक फीस चार्ज कर रहे हैं। शो के सातवें सीजन में 20-22 एपिसोड होंगे जिसके मुताबिक करण ने इस पूरे सीजन के लिए 40 से 44 करोड़ रुपए तक फीस ली है।

PunjabKesari
 

शो की बात करें तो कॉफी विद करण 7 की शुरुआत 07 जुलाई को हुई थी। शो के पहले एपिसोड में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह आए थे। दोनों ने अपनी लव लाइफ से लेकर पर्सनल लाइफ तक के बारे में बात की थी। वहीं  दूसरे एपिसोड में जान्हवी कपूर और सारा अली खान साथ में नजर आई थीं।

PunjabKesari

बिंगो राउंड में करण जौहर ने जाह्नवी और सारा को एक लिस्ट दी और दोनों को इसमें दिए गए काम की लिस्ट में से उसपर सर्कल बनाना था, जो उन्होंने किया है। इसमें दोनों ने फ्लर्टिंग को लेकर हां कहा। जान्हवी ने बताया कि उन्होंने अपने टीचर के साथ फ्लर्ट किया है। एक्ट्रेस ने कहा- टीचर के साथ फ्लर्ट किया है। और निश्चित रूप से उनका मुझ पर क्रश था। मैं उनका नाम भूल गई। लेकिन वह गंजे थे और बहुत क्यूट थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News