कभी इस हसीना के मैरिज प्रपोजल को करन जौहर ने मारी थी लात, अब खुद फिल्म में किया कास्ट

1/16/2018 3:37:15 PM

मुंबई: बॉलीवुड के निर्माता-निर्देशक करन जौहर ने हाल ही में अपनी अगली शॉर्ट फिल्म 'बॉम्बे टॉकीज-2' के लिए कास्टिंग पूरी कर ली है। इस फिल्म में कियारा आडवाणी, विक्की कौशल लीड रोल में होंगे। लेकिन मजेदार बात ये है कि करन ने उस एक्ट्रेस को भी फिल्म में जगह दी है, जिससे उन्हें कुछ समय पहले मैरिज प्रपोजल मिला था।

यह एक्ट्रैस और कोई नहीं बल्कि हॉट एंड सेक्सी नेहा धूपिया है। दरअसल नेहा धूपिया एक ऑडियो टॉक शो #नो फिल्टर नेहा (#NoFilterNeha) लेकर आती थी। इस शो के दौरान नेहा ने करन के सामने शादी का प्रस्ताव रख डाला था।

करन ने बेहद चुटीले अंदाज में ये कहते हुए नेहा को मना कर दिया कि वो उनके टाइप की नहीं जैसी उन्हें पसंद। 'तुम्हारे पार्ट्स वैसे नहीं जिससे मैं आकर्षित हो पाउं'। मुंबई मिरर के अनुसार करन की इस शॉर्ट फिल्म में नेहा एक अहम किरदार निभाते नजर आएंगी।

बता दें कि 2013 में आई बॉम्बे टॉकीज चार शॉर्ट फिल्मों की सीरिज थी, जिसमें करन ने 'अजीब दास्तां है ये' डायरेक्ट की थी। रानी मुखर्जी, रणदीप हुड्डा स्टारर उस शॉर्ट फिल्म को क्रिटिक्स ने जमकर सराहा था।

अब इसका सीक्वेल कॉमेडी जॉनर का होने की उम्मीद है। करन के किसी भी प्रोजेक्ट में काम करने का ये एक्टर विक्की कौशल का पहला अनुभव होगा। वैसे भी विक्की को उनकी 'रशेज ऑफ राज़ी' के बाद स्क्रीन टेस्ट देने पड़ा फिर ये लीड रोल नसीब हुआ। 'बॉम्बे टॉकीज-2' में होने वाली अन्य तीन शॉर्ट फिल्मों को अनुराग कश्यप, जोया अख्तर और दिबाकर बेनर्जी जैसे फिल्ममेकर्स डायरेक्ट करेंगे।