करण जौहर ने खरीदे ''डियर कॉमरेड'' के राइट्स, क्या शाहिद कपूर होंगे हीरो!

7/24/2019 1:24:23 PM

मुंबई: बॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'कबीर सिंह' को रिलीज हुए एक महीना हो गया है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया और इसी के साथ ये फिल्म शाहिद कपूर के करियर की सबसे बड़ी हिट बन गई। इस फिल्म में शाहिद के अपोजिट कियारा आडवाणी थीं।

फिल्म के हिट होने के बाद ये खबर सामने आई थी कि शाहिद और करण जौहर साउथ की सुपरहिट फिल्म जर्सी के रीमेक के लिए हाथ मिला सकते हैं। हालांकि दोनों निर्माताओं के बीच फिल्म के राइट्स की राशि को लेकर अनबन हुई और जर्सी का हिन्दी रीमेक बीच में ही लटक गया।

करण जर्सी के हिन्दी राइट्स न मिलने की वजह से निराश नहीं हुए और उन्होंने विजय देवरकोंडा की डियर कॉमरेड के हिन्दी राइट्स खरीद लिए हैं। इस बात की जानकारी खुद करण ने एक ट्वीट के जरिए दी थी।

करण ने ट्वीट कर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा-'धर्मा प्रोडक्शन यह ऐलान करता है कि वो विजय की शानदार फिल्म डियर कॉमरेड का हिन्दी रीमेक बनाने जा रहा है। फिल्म की कहानी बहुत ही उम्दा है, जिसमें कलाकारों ने शानदार परफॉर्मेंसेज दी हैं।'

 

जैसे ही करण ने 'डियर कॉमरेड' के हिन्दी रीमेक का ऐलान किया है, वैसे ही हर और यही बात शुरू हो गई है कि क्या इसमें शाहिद कपूर इस फिल्म में दिखाई देंगे। बता दें कि कबीर सिंह भी विजय की ही सुपरहिट फिल्म अर्जुन का हिन्दी रीमेक थी, जिसे दर्शकों ने खूब प्यार दिया है।

फिल्म की बात करें तो डियर कॉमरेड 26 जुलाई को रिलीज होने जा रही है। फिल्म में विजय के अपोजिट रश्मिका मंदाना है। भारत कम्मा के निर्देशन में बन रही ये फिल्म एक इंटेन्स लव स्टोरी ड्रामा है। फिल्म की कहानी एक स्टूडेंट यूनियन लीडर और एक स्टेट लेवल की क्रिकेटर के बीच की प्रेम कहानी है।

 

 


 

Smita Sharma