B'DAY SPCL: करण ने स्टार्स से पूछे एेसे स्वाल, इंटीमेट हुए बिना नहीं रह सकते सलमान

5/25/2017 12:07:28 PM

मुंबई: फिल्ममेकर करन जौहर का अाज बर्थडे है। वह आज 45 साल के हो गए है। 25 मई 1972 को मुंबई, महाराष्ट्र में जन्मे करन को जितनी पॉपुलैरिटी बतौर डायरैक्टर-प्रोड्यूसर मिली है, उतने ही फेमस वे टीवी पर होस्ट के रूप में भी हुए हैं। उनके शो 'कॉफी विद करन' के पांच सीजन अब तक टेलीकास्ट हो चुके हैं और चर्चा है कि वे जल्दी छठे सीजन से वापसी करेंगे।

 शो के 5वें सीजन में सलमान खान के भाई अरबाज ने यह इंडिकेट किया था कि सलमान खान सैक्स और वर्कआउट के बगैर एक महीने भी नहीं रह सकते। एपिसोड में रेपिड फायर सीजन में जब करन ने पूछा कि कौन है, जो एक महीने बिना सैक्स का चैलेंज स्वीकार नहीं सकता? जवाब में अरबाज ने सलमान का नाम लिया था। इसके बाद सलमान हंस पड़े और अरबाज बोले, "क्या बोल रहे हो।"

शाहरुख खान ने कॉफ़ी विद करन के पांचवें सीजन के एक एपिसोड में कहा था कि वे जानना चाहते हैं कि रणवीर सिंह ने 'बेफिक्रे' के लिए पैडेड अंडरवियर कहां से पाया। जब उनसे पूछा गया कि क्या रणवीर के पास पैडेड अंडरवियर है तो उन्होंने कहा था, "मुझे तो लगता है, क्योंकि मैं उसका फैन हूं।"

दिसंबर 2013 में 'कॉफी विद करन 3' में सलमान खान ने अपने वर्जिन होने का दावा किया था। उन्होंने कहा था कि वे वर्जिन हैं और शादी होने तक ऐसे ही रहेंगे। सलमान के इस बयान में कितनी सच्चाई थी, यह तो वे ही बता सकते हैं।


चौथे सीजन में सोनम कपूर पिता अनिल कपूर के साथ करन के शो में पहुंची थीं। जब करन ने उनसे पूछा कि जब उन्हें क्रिटिसाइज करते हुए कहा जाता है कि वे खुद अच्छे एक्टर्स की तरह एस्टाब्लिश नहीं कर पाई हैं तो उनका रिएक्शन क्या होता है। जवाब में सोनम ने कहा, "अगर आप अच्छे दिखते तो उन्हें लगता है कि आप अच्छे एक्टर हैं। आप ऑर्डिनरी दिखते हैं और तेज आवाज में बात करते हैं, इसका मतलब यह नहीं कि आप अच्छी एक्ट्रैस हैं।"


 दीपिका 'कॉफी विद करन' के तीसरे सीजन में गई थीं, उस वक्त उनका रणबीर के साथ ब्रेक-अप हो चुका था। ऐसे में उन्‍होंने रणबीर की प्‍लेब्‍वॉय इमेज का खूब मजाक उड़ाया। शो में जब करन ने दीपिका से पूछा कि वे रणबीर को क्या गिफ्ट करना चाहती हैं तो उन्होंने कहा था- कंडोम का पैकेट।