बॉलीवुड ड्रग्स कनेक्शन के बीच करण जौहर ने गोवा से पकड़ी मुंबई की फ्लाइट,यूजर्स बोले-अब होगी कॉफी विद NCB

9/28/2020 8:59:30 AM

 मुंबई: बाॅलीवुड में फैले ड्रग्स विवाद के बीच आखिरकार फिल्मेकर करण जौहर गोवा से मुंबई लौट आए हैं। जहां एक ओर मुंबई में एनसीबी का शिकंजा कसता जा रहा हैं और कई स्टार्स इसकी चपेट में आने लगे हैं तो इस वक्त करण जौहर मुंबई लौटे। रविवार शाम करण को मां हीरू जौहर, बच्चों यश और रूही के  मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है।

इस दौरान दोनों बच्चों और उनकी मां की देखभाल के लिए करण जौहर का भारी भरकम स्टाफ भी साथ में ही मौजूद था। सामने आई तस्वीरों मेंकरण थोड़े परेशान और उखड़े-उखड़े हुए दिखे।

बता दें कि करण जौहर उन स्टार्स की लिस्ट में शामिल हैं जो ड्रग मामले में रिया चक्रवर्ती की जुबान खुलते ही गोवा भाग गए थे। एयरपोर्ट से सामने आईं तस्वीरों में करण जौहर की टी-शर्ट लोगों का खास ध्यान खींच रही थी। करण जौहर की इस टी-शर्ट पर लिखा था, ‘पॉजिटीव एनर्जी’। करण की इन तस्वीरों पर यूजर्स जमकर उनको ट्रोल कर रहे हैं। 

   

 

बता दें कि करण इन दिनों अपनी एक वीडियो को लेकर काफी चर्चा में हैं। ये वीडियो पिछले साल उनके यहां हुई एक पार्टी का है।

दावा किया जा रहा था कि इस वीडियो में दिख रहे लोगों ने ड्रग्स का सेवन किया हालांकि, करण जौहर ने साफ कर दिया कि 28 जुलाई 2019 की जिस पार्टी में ड्रग्स के सेवन करने की बात कही जा रही है वो पूरी तरह गलत है।

वहीं एनसीबी की जांच में अभी तक जो जानकारी निकलकर सामने आई है, उसके मुताबिक, फॉरेंसिक रिपोर्ट में पार्टी वाला वीडियो सही पाया गया है। उसमें किसी तरह की कोई छेड़छाड़ नहीं हुई है। इसके अलावा NCB के उप महानिदेशक मुथा अशोक जैन ने कहा- 'करण जौहर का पार्टी वीडियो सुशांत सिंह राजपूत केस क जांच का हिस्सा नहीं है। ऐसे में अब ये देखना होगा कि एनसीबी करण जौहर को पूछताछ के लिए बुलाती है या नहीं।  


 

Smita Sharma