बॉलीवुड ड्रग्स कनेक्शन के बीच करण जौहर ने गोवा से पकड़ी मुंबई की फ्लाइट,यूजर्स बोले-अब होगी कॉफी विद NCB

9/28/2020 8:59:30 AM

 मुंबई: बाॅलीवुड में फैले ड्रग्स विवाद के बीच आखिरकार फिल्मेकर करण जौहर गोवा से मुंबई लौट आए हैं। जहां एक ओर मुंबई में एनसीबी का शिकंजा कसता जा रहा हैं और कई स्टार्स इसकी चपेट में आने लगे हैं तो इस वक्त करण जौहर मुंबई लौटे। रविवार शाम करण को मां हीरू जौहर, बच्चों यश और रूही के  मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है।

PunjabKesari

इस दौरान दोनों बच्चों और उनकी मां की देखभाल के लिए करण जौहर का भारी भरकम स्टाफ भी साथ में ही मौजूद था। सामने आई तस्वीरों मेंकरण थोड़े परेशान और उखड़े-उखड़े हुए दिखे।

PunjabKesari

बता दें कि करण जौहर उन स्टार्स की लिस्ट में शामिल हैं जो ड्रग मामले में रिया चक्रवर्ती की जुबान खुलते ही गोवा भाग गए थे। एयरपोर्ट से सामने आईं तस्वीरों में करण जौहर की टी-शर्ट लोगों का खास ध्यान खींच रही थी। करण जौहर की इस टी-शर्ट पर लिखा था, ‘पॉजिटीव एनर्जी’। करण की इन तस्वीरों पर यूजर्स जमकर उनको ट्रोल कर रहे हैं। 

   PunjabKesari

 

बता दें कि करण इन दिनों अपनी एक वीडियो को लेकर काफी चर्चा में हैं। ये वीडियो पिछले साल उनके यहां हुई एक पार्टी का है।

PunjabKesari

दावा किया जा रहा था कि इस वीडियो में दिख रहे लोगों ने ड्रग्स का सेवन किया हालांकि, करण जौहर ने साफ कर दिया कि 28 जुलाई 2019 की जिस पार्टी में ड्रग्स के सेवन करने की बात कही जा रही है वो पूरी तरह गलत है।

PunjabKesari

वहीं एनसीबी की जांच में अभी तक जो जानकारी निकलकर सामने आई है, उसके मुताबिक, फॉरेंसिक रिपोर्ट में पार्टी वाला वीडियो सही पाया गया है। उसमें किसी तरह की कोई छेड़छाड़ नहीं हुई है। इसके अलावा NCB के उप महानिदेशक मुथा अशोक जैन ने कहा- 'करण जौहर का पार्टी वीडियो सुशांत सिंह राजपूत केस क जांच का हिस्सा नहीं है। ऐसे में अब ये देखना होगा कि एनसीबी करण जौहर को पूछताछ के लिए बुलाती है या नहीं।  


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Related News

Recommended News