Farmers protest: हॉलीवुड सेलेब्स के ट्वीट्स पर करण जौहर ने की भारतीय एकता की बात, KKR बोले- रिहाना क

2/4/2021 11:45:12 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. भारत में कृषि बिलों के खिलाफ चल रहे किसान आंदोलन का मामला अब ग्लोबल मंच तक पहुंच गया है। बॅालीवुड से लेकर क्रिकेट तक, हर बड़ा नाम इस बात पर जोर दे रहा है कि वह देश को बाहरी प्रपोगेंडा के प्रभाव में नहीं आने देंगे और साथ ही एकता बनाए रखने की बात भी कही जा रही है। बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार, अजय देवगन और कंगना रनौत जैसे सितारों के बाद अब मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर और कमाल आर खान ने भी ट्वीट किया है, जो खूब वायरल हो रहा है। 


  
करण जौहर ने अपने ट्वीट में लिखा, "हम उथल-पुथल भरे समय में रह रहे हैं और हर मौके पर संयम बनाए रखने की जरूरत है। आइए, हम मिलकर हर संभव प्रयास करें कि हम ऐसे समाधान निकालें जो सभी के लिए काम करें। हमारे किसान भारत की रीढ़ हैं। हमें किसी को भी खुद को बांटने नहीं देना चाहिए।"  


वहीं कमाल आर खान ने लिखा, "रिहाना को नहीं पता, ग्रेटा को भी नहीं पता, ट्रूडो को भी नहीं पता. यहां तक की दिलजीत को भी नहीं पता। न्यूयॉर्क टाइम्स और सीएनएन के ह्यूमन राइट्स एक्टिविस्ट को भी नहीं पता। लेकिन भक्तों को पता है कि किसान किसान नहीं बल्कि आतंकवादी हैं।" 


करण जौहर और कमाल आर खान के इस ट्वीट के बाद इंटरनेट पर कमेंट की बाढ़ सी आ गई है। लोग कमेंट खूब अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

Content Writer

suman prajapati