5 साल में एक भी फिल्म डायरेक्ट नहीं कर पाए करण जौहर और रोहित ने कमा डाले 2,000 करोड़

3/4/2020 4:59:52 PM

 बॉलीवुड तड़का टीम. रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित फिल्म 'सूर्यवंशी' इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई हैं। 2 मार्च को मूवी का ट्रेलर लॉन्च किया गया। फैंस द्वारा ट्रेलर को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा हैं। इस बीच फिल्म के निर्माता करण जौहर ने रोहित की तारीफ की।


करण ने कहा तीन मेगा स्टार्स अक्षय कुमार, अजय देवगन और रणवीर सिंह को एक साथ फिल्म में  लेकर आना और कामयाब रहना यह कोई आसान काम नहीं था।यह रोहित शेट्टी का यूनिवर्स है। तीनों मेगा स्टार्स को एक फ्रेम में लाना और काम करना काबिल ए तारीफ हैं। इसके लिए एक व्यक्ति जिम्मेदार है और वह हैं रोहित। वह एक बोनफाइड रॉकस्टार हैं। इस तरह के काम सिर्फ रोहित ही कर सकता हैं।

हम तो पीछे खड़े होकर ही खुश हैं।मुझे इस तरह के यूनिवर्स को बनाने के लिए एक निश्चित प्रकार की प्रतिभा और क्षमता चाहिए और वह ऐसा हर साल करता हैं। मैंने पिछले पांच वर्षों में एक भी फिल्म नहीं बनाई है और रोहित ने इन वर्षों में 2,000 करोड़ रुपये कमाए हैं। मुझे उससे बहुत कुछ सीखना है। मैंने एक ट्रेलर की रिलीज़ के लिए इतनी ऊर्जा कभी नहीं देखी।


वही रोहित शेट्टी ने फिल्म के बारे बात करते कहा तीनों स्टार्स को एक साथ लेकर आना काफी चैलेजिंग था। कोशिश थी की लोगों के लिए कुछ नया लेकर आए। फिल्म 24 मार्च को रिलीज होगी।

Edited By

suman prajapati