द्रिशा संग रोमांटिक तस्वीरें शेयर कर करण देओल ने लुटाया प्यार, लिखा- पत्नी के रूप में मेरी जिंदगी में कदम रखने के लिए धन्यवाद

6/24/2023 5:41:54 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर सनी देओल के बेटे करण देओल 18 जून को लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड द्रिशा आचार्य संग शादी के बंधन में बंध गए हैं। शादी के बाद करण और द्रिशा ने अपने रिश्तेदारों और करीबी दोस्तों को ग्रेंड रिसेप्शन पार्टी दी। वहीं, अब हाल ही में करण देओल ने अपनी रिसेप्शन पार्टी से द्रिशा संग कुछ तस्वीरें गॉर्जियस तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब वायरल हो रही हैं।


करण देओल ने जो तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, उसमें वह अपनी वाइफ द्रिशा संग सीढ़ियों पर पोज देते नजर आ साथ नजर आ रहे हैं। इस दौरान कपल की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Deol (@imkarandeol)

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए करण ने कैप्शन में लिखा, "प्यार, दोस्ती, बंधन और विकास की एक साथ खूबसूरत यात्रा की शुरुआत। मेरी पत्नी के रूप में मेरे जिंदगी में कदम रखने के लिए धन्यवाद।" 

 


यूजर्स करण देओल और द्रिशा की इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

काम की बात करें तो करण देओल ने  साल 2019 में फिल्म 'पल पल दिल के पास' से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद वह फिल्म 'वेले' में नजर आए। हालांकि, उनकी ये फिल्में बॉक्स-ऑफिस पर खास कमाल नहीं दिखा सकीं।


 

Content Writer

suman prajapati