वाइफ द्रिशा और दादू धर्मेंद्र संग करण देओल ने शेयर की प्यारी सी तस्वीर, प्रिंटिड सूट में खूबसूरत दिखीं देओल खानदान की बहू

11/28/2023 2:46:48 PM

मुंबई: सनी देओल के बड़े बेटे करण देओल ने 27 नवंबर को अपना 33वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस खास दिन पर पापा सनी देओल, छोटे  भाई राजवीर देओल ने उनपर खूब प्यार लुटाया। इतना ही नहीं करण देओल की पत्नी वाइफ द्रिशा आचार्य ने भी खास अंदाज में उन्हें विश किया। वहीं अब करण देओल ने तमाम वेल-विशर्स को एक पोस्ट शेयर कर थैंक्यू कहा। करण ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पत्नी द्रिशा और दादा धर्मेंद्र के साथ प्यारी सी तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में करें तो ऑरेंज शर्ट और व्हाइट पैंट में हैंडमस दिख रहे हैं। 


खास बात यह है कि इस दौरान उनके गले में गुलाब के फूलों की एक माला भी नजर आ रही है। धर्मेंद्र ने भी औरेंज कलर की शर्ट पहनी है। वहीं करण देओल की पत्नी द्रिशा देओल येलो सूट में खूबसूरत दिख रही हैं।  इसके साथ उन्होंने व्हाइट फ्लोरल दुपट्टा पेयर किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Deol (@imkarandeol)

 

तस्वीर को पोस्ट करते हुए करण ने कैप्शन में लिखा-'आप सभी के प्यार की वजह से सच में धन्य महसूस कर रहा हूं. जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाओं के लिए आप सभी को शुक्रिया. आपके प्यार ने मेरे दिन को और भी खास बना दिया है!'

बता दें कि करण देओल ने इसी साल अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड द्रिशा आचार्य से शादी रचाई थी। काम की बात करें तो करण ने  साल 2019 में आई फिल्म 'पल पल दिल के पास' से बाॅलीवुड में कदम रखा। फिल्म में उनके साथ सहर सेठी लीड रोल में नजर आई थीं। इसके अलावा वे 2021 में आई फिल्म 'वेल्ले' में नजर आए थे।

Content Writer

Smita Sharma