एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के आरोपों के बीच करण मेहरा की हिमांशी संग चैट वायरल, को-स्टार के लिए लिखी थी ये बात

6/5/2021 10:51:11 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी कपल करण मेहरा और निशा रावल की शादीशुदा लाइफ इन दिनों विवादों में चल रही है।  निशा ने अपने पति पर मारपीट और एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के आरोप लगाए है। करण का नाम उनकी को-स्टार हिमांशी पाराशर के साथ जोड़ा जा रहा है। इसी बीच अब दोनों की कुछ तस्वीरें और चैट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

PunjabKesari


दरअसल, करण मेहरा और हिमांशी सीरियल मांवा ठंडीया छावां में काफी समय से एक साथ काम कर रहे हैं। दोनों की जोड़ी को शो में काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है।

 

PunjabKesari

 

सेट पर अक्सर दोनों को एक साथ वक्त बिताते देखा गया है, जिसके बाद ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि करण का अफेयर हिमांशी के साथ ही चल रहा है। इसी बीच अब दोनों का एक वायरल वीडियो और चैट लोगों का शक और बढ़ा रही है।


View this post on Instagram

A post shared by HIMANSHI (@himanshiparashar)

इस वीडियो को हिमांशी ने काफी वक्त पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था, जिसमें करण हिमांशी को गिरने से बचाते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसके कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा, 'करण कहते हैं कि मैं जमीन से जुड़ी इंसान हूं, लेकिन मुझे पता है कि ये लड़खड़ाना है।' वहीं करण ने हिमांशी की इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा- 'मैंने कहा था इतना भी नहीं गिरना चाहिए कि आप जमीन पर आ जाओ। क्यूट मोमेंट्स। आपके साथ शूटिंग करने में मजा आया।'

PunjabKesari


करण को जवाब देते हुए हिमांशी ने लिखा- 'आपके लिए हम कहीं भी गिर जाएंगे करण जी।' 

PunjabKesari


इतना ही नहीं, करण ने भी कई बार हिमांशी के साथ अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर चुके हैं। 
हालांकि, हिमांशी संग नाम जोड़े जाने के आरोपों को करण बेबुनियाद बताया है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News