19 महीने की हुई करण-बिपाशा की राजकुमारी, येलो फ्रॉक..बालों पर बटरफ्लाई पिन्स..एक दम डॉल सी लगी देवी

6/13/2024 3:19:55 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर न सिर्फ बॉलीवुड इंडस्ट्री के पावर कपल हैं, बल्कि वह सुपर पेरेंट्स की लिस्ट में भी शामिल हैं। कपल की एक प्यारी सी बिटिया है, जिसका नाम देवी है। करण-बिपाशा अपनी लाडली को खूब प्यार करते हैं और उसकी हर जरुरतों का ध्यान रखते हैं। हाल ही में कपल की लाडली 19 महीने की हो गई है, जिसका जश्न मनाते हुए उन्होंने देवी संग कुछ क्यूट फोटोज शेयर की। अब उनकी ये तस्वीरें इंटरनेट पर लोगों का खूब ध्यान खींच रही हैं।

PunjabKesari

बेटी देवी के 19 महीने की होने पर करण और बिपाशा बसु ने अपने इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें शेयर की, जिसमें वे अपनी लाडो पर बरसाते दिख रहे हैं। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस अपनी बेटी संग ट्विनिंग किए नजर आ रही हैं। देवी वन शोल्डर येलो फ्रॉक में एक दम डॉल सी लग रही है। एक्ट्रेस ने अपनी बिटिया के बाल बहुत खूबसूरत तरीके से बनाए है और उन पर बटरफ्लाई वाली हेयरपिन्स लगाई हैं।

PunjabKesari

इस दौरान देवी अपने पापा की दाढ़ी से खेलती तो कभी प्यार कर रहे मम्मी-पापा की ओर निहारती नजर आ रही हैं। वहीं, बिपाशा व्हाइट येलो लाइनिंग शर्ट में काफी शानदार लग रही है, जबकि करण ग्रोवर इस दौरान ग्रे टी शर्ट और ब्लैक पैंट में कैजुअल लुक में नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों को शेयर कर कपल ने कैप्शन में लिखा- ''एक पलक झपकते ही 19 महीने का जादू हो गया 🧿 #monkeylove #choosingsunshine.''


फैंस कपल के इस पोस्ट पर खूब प्यार लुटा रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।


बता दें, बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर ने साल 2016 में शादी रचाई थी और फिर शादी के 6 साल बाद अपने पहले बच्चे यानी बेटी देवी का स्वागत किया था।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News