''मगरमच्छ के आंसू मत बहाओ'', सुशांत के निधन पर शोक जताने पर जमकर ट्रोल हुए आलिया-करण

6/15/2020 6:04:19 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन से उनके परिवार के साथ-साथ पूरा देश सदमे में हैं। फैंस अपने फेवरेट एक्टर को सोशल मीडिया के जरिए श्रद्धांजलि दे रहे हैं। सुशांत के कई फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए हैं। फैंस के साथ-साथ इंडस्ट्री के कई स्टार्स ने भी सुशांत की मौत पर दुख जताया है। हर स्टार अपने ट्वीट में एक्टर  से टच में ना रहने को लेकर बात कर रहा है।

इसके साथ ही मेंटल हेल्थ को लेकर भी तमाम तरह के पोस्ट सेलेब्स कर रहे हैं। डायरेक्टर करण जौहर और एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने भी सुशांत की मौत पर शोक जताया है करण ने शोक जताते हुए लिखा कि उनका दिल टूट गया है। उन्हें विश्वास नहीं हो रहा है।

करण ने कहा कि उन्हें सुशांत सिंह राजपूत के साथ बिताए पल उन्हें याद हैं। वहीं आलिया ने लिखा-'उन्हें बहुत बड़ा झटका लगा है।

उनके पास शब्द नहीं है ये बताने के लिए कि उन्हें कितना बुरा लग रहा है। उन्हें सब याद करेंगे। हालांकि आलिया और करण की ये बातें फैंस को बिल्कुल पसंद नहीं आई और उन्होंने दोनों को खरी-खरी सुनानी शुरू कर दी। फैंस ने करण और आलिया को फेक बताया।

 

उनका कहना है कि आलिया और करण वही लोग हैं जिन्होंने कॉफी विद करण पर सुशांत के नाम पर पूछा था कि आखिर वो कौन है। फिर इन दोनों ने सुशांत का मजाक उड़ाया था क्योंकि वो टीवी के एक्टर थे। कॉफी विद करण के एपिसोड की क्लिप्स हर तरफ वायरल हो गई हैं। इसके साथ ही एक इंटरव्यू का हिस्सा भी वायरल हो रहा है, जिसमें सुशांत ने बताया था कि कैसे करण जौहर ने उन्हें काम देने से साफ मना कर दिया था।  बता दें कि 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत को उनके बांद्रा स्थित फ्लैट में सुसाइड कर लिया था। सुशांत 34 साल के थे और डिप्रेशन की समस्या से जूझ रहे थे।

देखें ट्वीट्स
 



 

 

Smita Sharma