नीता अंबानी के लुक के आगे फीकी पड़ी करीना-करिश्मा, लंदन में हुई मुलाकात

6/19/2019 2:14:23 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान इन दिनों फैमिली संग लंदन में वैकेशन एंजॉय कर रही हैं। इस दौरान उनके साथ करिश्मा और उनके दोनों बच्चें भी मौजूद हैं। इसी बीच करीना और करिश्मा ने लंदन में नीता अंबानी के साथ मुलाकात की। हाल ही में अब इस खास मुलाकात की तस्वीर को करीना ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। 

इस तस्वीर में करिश्मा ब्लैक एंड व्हाइड स्ट्रिप्ड टॉप और ब्लू डेनिम में काफी ग्लैमरस दिख रही हैं। वहीं, करीना ब्लैक टी-शर्ट और ब्लू डेनिम में हमेशा की तरह स्टाइलिश अवतार में नजर आ रही हैं। लेकिन नीता अंबानी के लुक को आगे दोनों कपूर सिस्टर्स काफी फीकी पड़ रही हैं। नीता तस्वीर में व्हाइट कलर की आउटफिट में कहर ढाती नजर आ रही हैं।

हालांकि, वायरल तस्वीर में करीना और करिश्मा के साथ नीता की स्पेशल  बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। बता दें कि अंबानी परिवार का कपूर फैमिली संग काफी अच्छा बॉन्ड है। वहीं, करीना और करिश्मा भी अंबानी फैमिली के हर फंक्शन में शामिल होती हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना जल्द फिल्म 'गुड न्यूज' में नजर आएंगी। फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ अहम किरदार में दिखाई देंगे। फिल्म की कहानी सेरोगेसी के इर्द-गिर्द घूमती है।

वहीं, करिश्मा भी वेब सीरीज में डेब्यू करने जा रही हैं। यह सीरीज मां और बच्चों की कहानी है। करिश्मा और डीनो मोरिया के अलावा इस शो में संध्या मृदुल और श्रुति सेठ भी अहम भूमिकाओं में नज़र आएंगे।

 

Neha