कपूर जूनियर और दत्त जूनियर पहली बार ''तुलसीदास जूनियर'' के साथ ऑनस्क्रीन पर नज़र आएंगे

4/11/2022 5:01:30 PM

मुंबई. आशुतोष गोवारिकर और प्रोड्यूसर भूषण कुमार फ़िल्म तुलसीदास जूनियर के लिए एक साथ आए हैं और वे पूरे दिल से दर्शकों के समक्ष एक स्पोर्ट्स एंटरटेनमेंट फिल्म लेकर आ रहे हैं। भारतीय फिल्म परिदृश्य में पहली बार स्नूकर जैसे स्पोर्ट्स को एक्सप्लोर करते हुए निर्माता कास्टिंग कूप को पुल आउट करने में सक्षम रहे हैं। 1994 में स्थापित स्पोर्ट्स ड्रामा में दिवंगत राजीव कपूर और संजय दत्त जो सिनेमा के दिग्गज राज कपूर और नरगिस दत्त के बेटे हैं उन्हें एक साथ लेकर आए हैं, जिन्होंने कल्ट फिल्मों में काम किया है, और यह फिल्में हर ऐज ग्रुप के दर्शकों के लिए सदाबहार क्लासिक बन गई है। इन दोनों ही कलाकारों के  माता-पिता  भारत के सबसे प्रतिष्ठित और महान अभिनेताओं के रूप में जाने जाते हैं।, इस स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म में इन नामचीन जोड़ों के बेटों के इस कॉलेबोरेशन के ज़रिये यही उम्मीद की जा रही है। हालांकि यह फिल्म कई वजहों से खास है, वहीं संजय दत्त समेत पूरी टीम के लिए सबसे बड़ी बात यह रही कि ' तुलसीदास जूनियर' राजीव कपूर की आखिरी फिल्म थी।

PunjabKesari
फिल्म के बारे में बात करते हुए निर्माता आशुतोष गोवारिकर कहा- 'राजीव और संजय दोनों का एक प्रतिष्ठित वंश है - जिनके  माता-पिता 50 और  60 के दशक के दिग्गज सितारों थे। हालांकि दोनों ही कलाकार अपने शुरुवाती फिल्मों में एक साथ नज़र नहीं आये थे। इस स्क्रिप्ट ने हमें उन्हें एक साथ लाने की अनुमति दी, और शुक्र है कि दोनों ने हामी भरी।'  इसके अलावा, तुलसीदास जूनियर के लेखक और निर्देशक मृदुल कहते हैं- 'मेरी युवास्था में , मेरे पिताजी ने मुझे श्री राज कपूर और सुनील दत्त साहब की कई फिल्में दिखाईं और अब मेरी पहली फिल्म में उनके दोनों जूनियर्स का होना वास्तविक है।'

PunjabKesari

एक युवा लड़के की प्रेरक कहानी जो स्नूकर के खेल के प्रति जुनून से प्रेरित है और अपने पिता के साथ उसके भावनात्मक और स्नेही संबंधों को दर्शाता है। तुलसीदास जूनियर यह फिल्म पूरा परिवार नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं। यह स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म 1994 के कलकत्ता में आधारित है जो  कपूर द्वारा निभाए गए एक स्नूकर चैंपियन के जीवन की यात्रा को दर्शाता है, एक महत्वपूर्ण मैच हारने के बाद वह टूट जाता  है। उनके बेटे, बुद्धदेव द्वारा अभिनीत, अपने पिता के नाम को विजेता की सूची में वापस लाने की जिम्मेदारी अपने ऊपर लेता है। 

PunjabKesari

बता दें गुलशन कुमार और टी सीरीज प्रस्तुत करते हैं आशुतोष गोवारिकर प्रोडक्शन की फिल्म तुलसीदास जूनियर। भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, आशुतोष गोवारिकर और सुनीता गोवारिकर द्वारा निर्मित, इस फिल्म को मृदुल ने लिखा और डायरेक्ट किया है। यह फिल्म 19 अप्रैल को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News