राजीव कपूर के निधन के 5 दिन बाद ही कपूर फैमिली ने की पार्टी, लोग बोले- बेदर्द कहीं के

2/15/2021 11:06:14 AM

मुंबई छोटे भाई राजीव कपूर को खोने के बाद रणधीर कपूर 15 फरवरी को अपना 74वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस मौके पर 14 फरवरी की शाम को कपूर फैमिली में बर्थडे डिनर का आयोजन किया गया। इसके लिए कपूर फैमिली और उनसे जुड़े खास लोग चेंबूर स्थित राज कपूर के बंगले में इकट्ठे हुए।

PunjabKesari

डिनर पार्टी में प्रेग्नेंट करीना कपूर पति सैफ अली खान और बेटे तैमूर अली खान, तारा सुतारिया बॉयफ्रेंड आदर जैन, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, नीतू कपूर, रिद्धिमा कपूर शाहनी  शामिल हुए।  हालांकि इन लोगों के डिनर पर जाने की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आने के बाद इन्हें बुरी तरह ट्रोल किया गया।

PunjabKesari

दरअसल, केवल 5 दिन पहले ही रणधीर कपूर के सबसे छोटे भाई राजीव कपूर की हार्ट अटैक से निधन हुआ था। ऐसे में  केवल 5 दिन बाद डिनर के साथ बर्थडे सेलिब्रेशन  पर लोगों ने काफी नाराजगी जताई।

PunjabKesari

कई लोगों ने करीना और रणबीर को टारगेट करते हुए लिखा है कि उनके चाचा के निधन को एक हफ्ता भी नहीं हुआ है और वे लोग पार्टी कैसे कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा-'बाॅलीवुड में क्यों लोगों के पास दिल,जज्बात वहीं होता। एक से ब्रेकअप करने के बाद दूसरे के साथ अफेयर। एक यूजर ने लिखा-ये कितना गलत है ना। बर्थडे डिनर अभी 1 हफ्ता नहीं हुआ परिवार के एक मैंबर को खोए हुए।' देखें यूजर्स के कमेंट 

PunjabKesari

 

बता दें कि एक दिन पहले ही 13 फरवरी को राजीव कपूर का चौथा रखा गया था। इस चौथे में परिवार के लोगों के अलावा कई स्टार्स  शामिल हुए थे।राज कपूर के तीनों बेटे में दो ऋषि कपूर और राजीव कपूर की मौत हो चुकी है।

PunjabKesari

 

PunjabKesari

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News