बेटी के जन्म के बाद कपिल शर्मा की पत्नी का बढ़ा वजन, तस्वीर देख फैंस ने किए भद्दे कमेंट

3/7/2020 10:27:05 AM

मुंबई: बाॅलीवुड स्टार्स को कई बार सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार हो जाते हैं। हाल ही में इसकी शिकार हुईं हैं मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा की पत्नी गिन्नी चतरथ। दरअसल, कपिल हाल ही गिन्नी के साथ टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म 'बागी 3' देखने पहुंचे थे।

इस दौरान की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हुईं थीं। इस मौके पर गिन्नी बिल्कुल अलग अंदाज में दिखीं।

तस्वीर में गिन्नी का वजन काफी बढ़ा हुआ नजर आया और उनका हेयर स्टाइल भी बिलकुल अलग है। गिन्नी के बढ़ते वजन को देख यूजर्स उनकी तस्वीर पर भद्दे कमेंट कर रहे हैं।

एक शख्स ने कमेंट कर उन्हें मोटी लिखा तो एक ने यह तक सवाल पूछ लिया कि क्या कपिल की किस्मत में ये लिखी थी? तो वहीं एक शख्स ने कमेंट किया कि आपको शादी के लिए इसके अलावा कोई लड़की नहीं मिली?

कई लोगों ने किया गिन्नी का सपोर्ट

हालांकि ऐसा नहीं है कि गिन्नी की इस तस्वीर पर लोग केवल उनके लिए नेगटिव कमेंट कर रहे हैं। कई लोग गिन्नी को खूबसूरत भी कह रहे हैं। एक फैन ने कहा कि गिन्नी बहुत खूबसूरत हैं। एक दूसरे फैन ने लिखा कि दोनों साथ में बहुत अच्छे लग रहे हैं और प्रेग्नेंसी के बाद वजन बढ़ना नॉर्मल है।

बता दें कि कपिल ने साल 2018 में  गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ से शादी की थी।  शादी के एक साल बाद 10 दिसंबर 2019 को उनकी बेटी का जन्म हुआ जिसकी जानकारी कपिल ने सोशल मीडिया पर दी थी। कपिल और गिन्नी ने अपनी बेटी का नाम अनायरा शर्मा रखा है जिनके जन्म के बाद कई सेलेब्स उनसे मिलने पहुंचे थे। 

Smita Sharma