पत्नी गिन्नी संग ''हीरोपंती 2'' की स्क्रीनिंग पर पहुंचे कपिल, ''मिसेज शर्मा'' की स्माइल ने जीता फैंस का दिल

4/29/2022 9:46:06 AM

मुंबई: काॅमेडियन कपिल शर्मा इंडस्ट्री के उन स्टार्स में से हैं जो अपनी पर्सनल और प्रोफैशनल लाइफ को अलग-अलग रख कर चलते हैं। वैसे तो कपिल ने अब तक सोशल मीडिया पर फैमिली संग कई तस्वीरें शेयर की हैं लेकिन उन्हें परिवार संग  पब्लिक प्लेस पर कभी स्पाॅट नहीं किया गया। यहां तक की कपिल पत्नी गिन्नी चतरथ संग एक-दो मौकों पर ही पब्लिक प्लेस नजर आए। गिन्नी चतरथ को कभी कभी कपिल के शो या पार्टीज में देखा जाता है।

इसी बीच वीरवार रात गिन्नी और कपिल को एक-साथ मीडिया कैमरों में कैप्चर किया गया। मौका था टाइगर श्राॅफ-तारा सुतारिया स्टारर फिल्म 'हीरोपंती 2' की स्क्रीनिंग का। इस स्क्रीनिंग में वैसे तो कई स्टार्स ने शिरकत की लेकिन सबकी नजर गिन्नी चतरथ पर टिकी।

इस दौरान गिन्नी फ्लोरल प्रिंट ग्रीन लाॅन्ग ड्रेस में बेहद ही प्यारी दिखीं। उन्होंने अपने लुक को मिनिमल मेकअप, ओपन हेयर्स से कंप्लीट किया था। इसके साथ गिन्नी ने ग्रीन पर्स कैरी किया था।

गिन्नी के चेहरे की स्माइल ने हर किसी का दिल जीत लिया। वहीं कपिल ग्रे टी-शर्ट और ब्लैक पैंट में नजर आए। कपल ने कैमरे के सामने मुस्कुराते हुए पोज दिए। फैंस कपिल और गिन्नी की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

गौरतलब है कि कपिल ने 12 दिसंबर 2018 को गिन्नी चतरथ से शादी रचाई थी। शादी के 1 साल के बाद कपल के घर पहले बच्चे की किलकारी गूंजी। गिन्नी ने साल 2019 10 दिसंबर को गिन्नी ने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया जिसका नाम अनायरा शर्मा रखा। वहीं 1 फरवरी 2021 को कपल दूसरी बार पेरेंट्स बना। गिन्नी ने एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया जिसका नाम त्रिशान शर्मा है।

काम की बात कपिल जल्द ही नंदिता दास की फिल्म में नजर आएंगे। इस फिल्म में कपिल फूड डिलीवरी ब्वॉय का किरदार निभाते हुए दिखेंगे। इससे पहले कपिल दो फिल्मों किस किस को प्यार करूं और फिरंगी  में बतौर लीड एक्टर दिखे थे। दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा सफल नहीं रहीं।
 

Content Writer

Smita Sharma