'हमारी जिंदगी में सुंदर रंग जोड़ने के लिए धन्यवाद...बेटे त्रिशान के बर्थडे पर कपिल शर्मा का खास पोस्ट, शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

2/1/2023 3:42:41 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. कपिल शर्मा एक बेस्ट कॉमेडियन और एक्टर होने के साथ-साथ एक परफेक्ट फैमिली मैन भी हैं। वह अपने काम के साथ अपनी फैमिली की खुशियों का भी खूब ख्याल रखते हैं। आज कपिल के लाडले त्रिशान का जन्मदिन है। बेटे के दूसरे बर्थडे पर कॉमेडियन ने खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर उसे विश किया है। उनके इस पोस्ट को फैंस खूब लाइक कर रहे हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

कपिल शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर लाडले संग खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं। पहली दो तस्वीरों में कपिल लाडले को गोद में लेकर उसे किस करते नजर आ रहे हैं, जबकि तीसरी में त्रिशान अपनी बहन अनायरा के साथ पोज देता दिख रहा है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कपिल शर्मा ने कैप्शन में लिखा-जन्मदिन मुबारक हो #trishaan ❤️ हमारे जीवन में सुंदर रंग जोड़ने के लिए धन्यवाद 😇 मुझे ये दो अनमोल उपहार देने के लिए धन्यवाद मेरे प्यार. गिन्नी चतरथ।

 

PunjabKesari


फैंस कपिल द्वारा शेयर की गई इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर त्रिशान को बर्थडे विश भी कर रहे हैं।

PunjabKesari


बता दें, कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ की शादी साल 12 दिसंबर 2018 को हुई थी, जिसके बाद कपल ने साल 2019 में बेटी अनायरा का स्वागत किया और 2021 में बेटे त्रिशान को जन्म दिया। अपनी फैमिली के साथ कपिल अक्सर खूबसूरत तस्वीरें शेयर करते रहते हैं।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News