कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने खास अंदाज में दी अर्चना को बर्थडे की शुभकामनाएं, बोले ''हमेशा ऐसे ही मुस्कुराती और पैसे बनाती रहें''

9/27/2020 11:38:53 AM

मुंबई. अर्चना पूरन सिंह ने 26 सितंबर को अपना 58वां बर्थडे सेलीब्रेट किया। इस खास मौके पर उन्हें बहुत सारी शुभकामनाएं  मिली। अर्चना के बर्थडे पर कॉमेडी के सरताज कपिल शर्मा ने खास तरीके से शुभकामनाएं दी। कपिल ने सोशल मीडिया पर खास फोटोज शेयर कर अर्चना को बर्थडे विश किया।


फोटोज शेयर करते हुए कपिल ने लिखा-दिल से ख़ूबसूरत, सूरत से ख़ूबसूरत, सबसे ख़ूबसूरत हमारी सबकी प्यारी अर्चना जी जनमदिन की ढ़ेर सारी शुभकामनाएँ। आप हमेशा ऐसे ही मुस्कुराती रहें और पैसे बनाती रहें। लव यू मैम। फैंस इन फोटोज को खूब लाइक कर रहे हैं। 


बता दें अर्चना द कपिल शर्मा शो में परमानेंट गेस्ट के रूप में नजर आती हैं। कपिल इस शो को होस्ट करते हैं। दोनों  एक-दूसरे के साथ मजाक-मस्ती करते रहते हैं। फैंस खूब पसंद भी करते हैं। द कपिल शर्मा शो में  कोरोना महामारी के कारण बिना लाइव ऑडियंस के हो रही है और इसीलिए कपिल सोशल मीडिया पर फैंस से शो के दौरान जुड़ते हैं। लेकिन वायरस से बचने के लिए सेट पर खूब सावधानी बरती जा रही है।

Smita Sharma