US में लाइव परफॉर्म करेंगे Kapil Sharma, फिर ऑफ एयर हो सकता है ''द कपिल शर्मा शो''!

5/22/2023 9:40:07 AM

मुंबई। कॉमेडियन कपिल शर्मा कामयाबी की सीढ़ियां चढ़ते जा रहें हैं। कॉमेडी से अपना करियर शुरू करने से लेकर एक्टिंग और सिंगिंग का ये सफर बेहत खूबसूरत रहा और अब इसी के चलते कपिल जल्द ही अमेरिका टूर पर निकलने वाले हैं। जी हां, कपिल ने इंस्टोग्राम पर पोस्ट कर ये जानकारी दी है कि वे 8 जुलाई से US टूर पर जा रहे हैं। अब ये तो बेहद खुशी की बात है, लेकिन कपिल को शो के दर्शक काफी मायूस है।

पिछले साल वीजा में कुछ दिक्कतों की वजह से कपिल और उनकी टीम अमेरिका में परफॉर्म नहीं कर पाई थी, लेकिन इस बार सारी फॉर्मेलिटी पूरी हो गई है और वो जुलाई महीने में टीम के साथ यूएस रवाना होंगे। वो न्यू जर्सी सहित 6 शहरों में लाइव परफॉर्म करेंगे। लेकिन 'द कपिल शर्मा शो' के फैंस को झटका लगने वाला है, क्योंकि ये फिर से ऑफ एयर हो सकता है और एक लंबा ब्रेक लिया जा सकता है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

इससे पहले कपिल शर्मा ने शो के ऑफ-एयर होने की अफवाहों को लेकर अपने टूर के बारे में बात की थी। उन्होंने कहा था, 'अभी ये फाइनल नहीं हुआ है। हमें जुलाई में लाइव टूर के लिए यूएस जाना है और हम देखेंगे कि उस समय क्या करना है। अभी उसमें समय है।'

'द कपिल शर्मा शो' की बात करें तो इसका अभी चौथा सीजन चल रहा है। इसे अप्रैल 2016 में लॉन्च किया गया था। इस शो में हाल ही में कृष्णा अभिषेक ने भी वापसी की है। उन्होंने पैसों के कारण शो छोड़ दिया था, लेकिन सैलरी रिवाइज होने के बाद वो शो में वापस आ चुके हैं।

जुलाई में शुरू होने वाले टूर के साथ 'द कपिल शर्मा शो' अपना सीजन खत्म करेगा और एक ब्रेक के लिए आगे बढ़ेगा।

 

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi