मां बनने के बाद सामने आई कपिल की पत्नी गिन्नी की बेबी शावर तस्वीर,भारती सिंह समेत इन हसीनाओं संग यूं दिया पोज

2/3/2021 12:29:39 PM

मुंबई: काॅमेडियन कपिल शर्मा  के घर इन दिनों खुशियां छाई हुईं हैं। ऐसा इसलिए क्यों कि कॉमेडी के सरताज कपिल शर्मा एक बार फिर पापा जो बन गए हैं।
कपिल की वाइफ गिन्नी चतरथ ने 1 फरवरी को एक बेबी बॉय जन्म दिया है। अब कपिल के घर जब नया मेहमान आया है तबसे कपिल की वाइफ गिन्नी के बेबी शावर की तस्वीरें सामने आ रही हैं।

पहले जहां भारती सिंह ने बेबी शावर की तस्वीर शेयर की थी। वहीं अब कपिल के खास दोस्त और सिंगर ने गिन्नी के बेबी शावर की तस्वीर शेयर की है। इसके साथ ही उन्होंने कपिल को दूसरी बार पापा बनने पर बधाई दी है।

शेयर की हुई तस्वीर में कपिल की वाइफ गिन्नी पिंक ड्रेस में नजर आ रही हैं। उनके साथ भारती सिंह, कीकू शारदा की वाइफ प्रियंका शारदा और कई स्टार्स दिख रहे हैं। शेयर की तस्वीर में मीका ने लिखा- 'मेरे भाई कपिल शर्मा और सबसे प्यारी भाभी को हार्दिक बधाई। खुशी के अपने बंडल के आगमन पर। विश्व में बेबी ब्वॉय आपका स्वागत है। भग्वान ऐसी ही मेहर रखे मेरे भाई पर।' 

1 फरवरी को खुद कपिल ने इस बात की जानकारी दी थी कि गिन्नी ने एक बेटे को जन्म दिया है। इसके बाद फैंस और स्टार्स कपिल को ढेर सारी बधाई दे रहे हैं। वहीं कुछ लोगों ने कपिल को ट्रोल भी किया।

दरअसल, कपिल की बेटी अनायरा का जन्म 2019 में हुआ था। ऐसे में बेटी के जन्म के 1 साल बाद ही दूसरे बच्चे के पिता बनने पर कपिल को ट्रोलिंग झेलनी पड़ रही है। हालांकि कपिल ने इस बात पर अपनी ओर से कोई रिएक्शन नहीं दिया है।  

Smita Sharma