हिमाचल प्रदेश में छुट्टियां मना रहे कपिल शर्मा, फोटोज देख फैंस ने कहा,‘बीवी से बचने के लिए..’

12/29/2022 12:45:26 PM

मुंबई। बॉलीवुड के तमाम सेलिब्रिटीज न्यू ईयर सेलिब्रेशन के लिए विदेश रवाना हो चुके हैं। आए दिन कोई ना कोई स्टार एयरपोर्ट पर स्पॉट होता रहता है। इसी के चलते सबसे हंसमुख स्टार कॉमेडियन कपिल शर्मा भी अपनी न्यू ईयर वेकेशन के लिए रवाना हो चुके हैं। लेकिन कपिल ने पहाड़ों में न्यू ईयर मनाने का सोचा है।

कॉमेडियन कपिल शर्मा ने इंस्टाग्राम पर बीते बुधवार को अपनी माउंटेन ट्रिप की फोटोज शेयर की। उन्होंने हिमाचल प्रदेश में शूटिंग के दौरान की फोटोज अपलोड कीं। पहाड़ों के साथ पोज़ देते हुए उनकी पोस्ट ने एकदम सही विंटर वाइब्स दी। उनके शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में ऐसा एक सेगमेंट है, जहां वह बड़े पर्दे पर मशहूर हस्तियों की फोटोज शेयर करते हैं और अपने फैंस के अजीब कमेंट्स को पढ़ते हैं।

PunjabKesari

फोटोज में कपिल ने ब्लैक वूलन कैप के साथ ऑलिव कलर की हुडी पहनी है। उन्होंने अपने लुक को डार्क सनग्लासेज और ग्रे शूज से एक्सेसराइज किया। फोटोज को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कपिल ने कैप्शन में 'माउंटेन्स', ‘माउंटेन लवर’, 'हिमाचल' और 'शूटिंग' हैशटैग का इस्तेमाल किया। पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक फैंन ने लिखा, "बीवी की मार से बचने के लिए छिप्पा बिचारा पति।"

कपिल और गिन्नी चतरथ ने 12 दिसंबर, 2018 को जलंधर में शादी की। वे दिसंबर 2019 में एक बेटी अनायरा शर्मा के माता-पिता बने। कपल को 2021 में बेटे त्रिशान का आशीर्वाद मिला था। उन्होंने हाल ही में गिन्नी के साथ बुसान की यात्रा की, जहां उनकी फिल्म ‘ज्विगेटो’ को बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में दिखाया गया था।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News