कपिल शर्मा ने किए ओडिशा के सन टेंपल के दर्शन, भुवनेश्वर के यंगस्टर्स के साथ 'गुलाबी आंखे' गाने पर कॉमेडियन ने जमाई महफिल

3/23/2022 11:36:16 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा आए दिन किसी न किसी वजह को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। वह इन दिनों ओडिशा की राजधानी भुवनेश्वर पहुंचे हुए हैं, जहां हाल ही में उन्होंने सूर्य मंदिर के दर्शन किए। मंदिर दर्शन की तस्वीर कपिल ने अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इतना ही नहीं, सूर्य टेंम्पल दर्शन के बाद कपिल ने भुवनेश्वर में अपने कई फैंस के साथ मुलाकात भी की। अब सोशल मीडिया पर कपिल की भुवनेश्वर दौरे की ये तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari

 

कपिल शर्मा ने भुवनेश्वर पहुंच सबसे पहले कोणार्क मंदिर में भगवान सूर्य के दर्शन किए। इसकी एक तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा- कोर्नाक सन टेंपल में घूमने का मेरा एक सुखद एहसास है। ये बेहद ही खूबसूरत है। इस तस्वीर में कपिल के बैकग्राउंड में सूर्य मंदिर दिख रहा है। इस दौरान कॉमेडियन रेड टी-शर्ट और ब्लू डेनिम में हैंडस्म दिख रहे हैं।

PunjabKesari


इसके बाद कपिल शर्मा ने दो तस्वीरें और एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह  भुवनेश्वर के यंगस्टर्स के साथ दिखाई दे रहे हैं। इन यंगस्टर्स के साथ कपिल ने एक म्यूजिकल सेशन भी किया। कपिल ने इन लोगों के साथ मिलकर 'गुलाबी आंखे' गाना भी गाया। इस पोस्ट को शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा,"भुवनेश्वर के इन प्रतिभाशाली युवाओं के साथ एक वंडरफुल और रैंडम म्यूजिकल सेशन हुआ।" 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

बता दें, कपिल शर्मा अपने काम के सिलसिले में ओडिशा पहुंचे हुए हैं, जहां वह अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्म को दिग्गज फिल्ममेकर नंदिता दास बना रही हैं। इससे पहले कपिल नंदिता दास के साथ ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक से मिलने उनके कार्यालय भी पहुंचे थे।  

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News