प्यार का साथ और खिला-खिला-सा चेहरा: पत्नी संग ट्विनिंग कर काॅमेडियन ने बनाई जोड़ी, सूट में प्यारी दिखीं ''मिसेज शर्मा''

10/26/2022 8:59:16 AM

मुंबई: कपिल शर्मा एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के सबसे टैलेंटेड पर्सनैलिटी में से एक हैं। कॉमेडियन ने कॉमेडी शो द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज 3 के जरिए अपने करियर की शुरुआत की। वहीं अब वह इंडस्ट्री में एक बड़ा नाम बन गए हैं। कपिल शर्मा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर फैंस के साथ अपनी फैमिली से जुड़ी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। हाल ही में कपिल ने पत्नी गिन्नी चतरथ संग कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो इस समय चर्चा में हैं।

PunjabKesari

ये तस्वीरें दीवाली सेलिब्रेशन की हैं। इन तस्वीरों में कपिल अपनी लवी वाइफ के साथ ट्विनिंग किए नजर आ रहे हैं। जहां कपिल ने पीच कलर के कुर्ता पजामे में जच रहे हैं। वहीं उनकी पत्नी गिन्नी पीच कलर के कुर्ता और मैचिंग पैंट में खूबसूरत लग रही हैं।

PunjabKesari

कपिल की पत्नी ने अपने लुक को काफी सिंपल औए एलिगेंट रखा था। उन्होंने सटबल मेकअप, लिपस्टिक, पिंक बल्श से लुक को पूरा किया है। हेयरस्टाइल की बात करें तो गिन्नी ने हाई बन बनाया है।

PunjabKesari

इसके साथ ही उन्होंने कुछ बालों को माथे पर फ्लाॅन्ट किया। तस्वीरों में कपल खिलखिलाते हुए हंस रहा है। कुछ तस्वीरों में दोनों मस्ती करते नजर आ रहे हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

कपिल ने 12 दिसंबर, 2018 को गिन्नी चतरथ से शादी रचाई थी। शादी के 1 साल के बाद कपल के घर पहले बच्चे की किलकारी गूंजी। गिन्नी ने साल 2019, 10 दिसंबर को गिन्नी ने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया जिसका नाम अनायरा शर्मा हैं। वहीं 1 फरवरी 2021 को कपल दूसरी बार एक प्यारे से बेटे पेरेंट्स बना जिसका नाम  त्रिशान शर्मा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News