द कपिल शर्मा शो में शाहरुख के साथ धमाल मचाएंगे कपिल, इस दिन ऑन एयर होगा पहला एपिसोड

11/19/2018 1:51:38 PM

मुंबई: कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा (Kapil Sharma) एक बार फिर छोटी पर्दे पर लौटने की तैयारी में हैं। उनका सुपरहिट कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) जल्द ही फिर शुरू होने जा रहा है। हाल ही में इस शो को लेकर एक खबर सामने आई है। कपिल का शो क्रिसमस वीक के दौरान ऑन एयर होगा। एक रिपोर्ट की मानें तो टीवी शो में कपिल शर्मा के साथ भारती सिंह, कृष्णा अभिषेक, चंदन प्रभाकर, कीकू शारदा और सुमोना चक्रवर्ती भी दिखने वाले हैं।

PunjabKesari, kapil sharma image, sshahrukh khan image, कपिल शर्मा इमेज , शाहरुख़ खान इमेज

इस टीवी शो का पहला एपिसोड 23 दिसंबर को ऑन एयर किया जा सकता है। इसके अगले ही दिन कपिल शर्मा अपनी शादी के बाद ग्रैंड रिसेप्शन भी देने वाले हैं यानी डबल सेलिब्रेशन की पूरी तैयारी है।

PunjabKesari, kapil sharma photo, कपिल शर्मा फोटो

वहीं इस शो का फॉर्मेट कपिल शर्मा के पुराने टीवी शो की ही तरह होगा। सूत्र ने जानकारी दी है, 'सेट में घर और बाजार दिखाया जाएगा जहां कई किरदार दिखेंगे।' इतना ही नहीं, इस टीवी शो के पहले एपिसोड को धमाकेदार बनाने के लिए शाहरुख खान से बात की जा रही है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कपिल के पहले एपिसोड के लिए 'जीरो' की टीम शाहरुख खान, अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ को साथ लाने की तैयारी चल रही है। 

PunjabKesari, kapil sharma picture,कपिल शर्मा पिक्चर

बता दें कि इस टीवी शो के लिए कपिल शर्मा को सलमान खान सपोर्ट कर रहे हैं। सलमान खान ने इस टीवी वेंचर के लिए हाथ मिलाया है और सलमान खुद भी टीवी शो में कुछ दिनों के बाद दिखाई देंगे। इस टीवी शो का सेट मुंबई के फिल्म सिटी स्टूडियो में बनाया जा रहा है।

PunjabKesari, kapil sharma photo, कपिल शर्मा फोटो

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर ने अपनी दुश्मनी भूलाकर एक साथ स्टेज शेयर करने पर सहमति जता दी  इन दोनों को एक साथ लाने के पीछे किसी और का नहीं बल्कि बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान का हाथ है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Neha


Recommended News

Related News