कपिल ने गुरु रंधावा से पूछा मुंबई पुलिस की रेड पर सवाल,शर्म के मारे लाल हुआ सिंगर का चेहरा

2/2/2021 11:08:32 AM

मुंबई: कॉमेडियन कपिल शर्मा का शो 'द कपिल शर्मा शो' में अब तक कई दिग्गज स्टार्स इंटरव्यू और फिल्म प्रमोशन के लिए जा चुके हैं।  शो में कपिल आए हुए मेहमानों के साथ जमकर मस्ती करते हैं। इसके साथ ही वह स्टार्स से कई अटपटे सवाल भी करते हैं। पिछले वीकेंड पर शो में गुरु रंधावा और एक्ट्रेस संजना सांघी पहुंचे थे। दोनों यहां अपने साॅन्ग का प्रमोशन करने आए थे।

PunjabKesari

इस दौरान कपिल  गुरु से कुछ ऐसा पूछ बैठते हैं कि गुरु का चेहरा शर्म से लाल हो जाता है। कपिल ने कहा- 'मैंने सुना है आजकल आपको गरीबों वाली पार्टी पसंद है क्योंकि बादशाह की पार्टी आपको काफी मंहगी पड़ी थी।'

PunjabKesari

ये सुनने के बाद गुरु कोई जवाब नहीं दे पाते हैं। गुरु शर्म से अपना चेहरा छिपा लेते हैं और सभी ठहाका मारकर हंसने लगते हैं। 

PunjabKesari

बता दें कि दिसंबर में मुंबई पुलिस ने गुरु रंधावा सहित 34 लोगों को नाइट क्लब में पार्टी करते पकड़ा था। इन लोगों ने कोरोना गाइडलाइंड को तोड़ा और पार्टी की थी।इस पार्टी में बादशाह भी मौजूद थे, लेकिन पुलिस को देखते ही वो पीछे के दरवाजे से निकल गए थे। इस पार्टी में गुरु रंधावा के अलावा सुरेश रैना और सुजैन खान को भी मुंबई पुलिस ने पकड़ा था।

PunjabKesari

कपिल के शो की बात करें तो 'द कपिल शर्मा शो' को फरवरी में ऑफ एयर किया जा रहा है। पर्सनल लाइफ की बात करें तो 1 फरवरी को काॅमेडियन दूसरी बार पिता बने हैं। कपिल की पत्नी गिन्नी चतरथ ने बेटे को जन्म दिया है। कुछ दिन पहले ही कपिल ने ट्वीट के जरिए बताया था कि 'द कपिल शर्मा शो' को कुछ वक्त के लिए बंद किया जा रहा है। इसकी वजह ये है कि उनकी पत्नी मां बनने वाली हैं और वो अपने परिवार के साथ वक्त बिताना चाहते हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Related News

Recommended News