सिद्धू के समर्थन में आए कपिल शर्मा, कहा- उन्हें बैन करना समस्या का हल नहीं

2/19/2019 12:02:32 PM

चंडीगढ़/मुंबई: पुलवामा आतंकी हमले पर विवादित बयान देना नवजोत सिंह सिद्धू को काफी पड़ रहा है। हर कोई उनकी आलोचना कर रहा है और खरी-खोटी सुना रहा है। उनके इस बयान के बाद उन्हें कपिल शर्मा शो से भी निकाल दिया गया। हाल ही में अब कपिल ने इस मुद्दे पर अपना चुप्पी तोड़ी। कपिल ने इस पर बात करते हुए कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू को शो से बाहर नहीं निकाला गया है। 

कपिल ने  इंटरव्यू में कहा- 'नवजोत सिंह सिद्धू अपने राजनीतिक काम के चलते बिजी थे, जिस वजह से उनकी जगह अर्चना पूरन सिंह को लिया गया। वैसे भी ये बहुत बड़ी बात नहीं है। हो सकता है कि कुछ लोग सोशल मीडिया पर प्रोपेगेंडा चला रहे हों। मुझे ऐसा लगता है कि नवजोत सिंह सिद्धू को शो से बाहर कर देना कोई उपाय नहीं है। दोनों देश जिस समस्या से जूझ रहे हैं, उसका एक ठोस हल निकलना चाहिए।' 

इतना ही नहीं कपिल ने यह भी कहा कि यह छोटी-छोटी चीजें होती हैं, उसे बैन कर दो, उसको निकाल दो। अगर सिद्धू जी को शो से निकालने से इस मसले का हल होता तो वह खुद समझदार हैं, खुद ही चले जाते। हैशटैग चला देते हैं, बॉयकॉय सिद्धू या बायकॉट कपिल शर्मा शो। मुझे लगता है कि यार मुद्दे की बात करो और अगर सच में समस्या है तो उस पर फोकस करो। इधक-उधर मत भटको। आप लोग यूथ का ध्यान डायवर्ट कर रहे हो, ताकि हम लोग असली मुद्दे से हट जाएं। 

पुलवामा हमले पर भी की बात

पुलवामा में हुए आतंकी हमले पर कपिल पर कहा कि हम लोग इस मामले में सरकार के साथ हैं लेकिन अभी हमें स्थाई सामाधान निकालना है।पुलवामा में हमारे जवानों पर जिस तरह का कायरतापूर्ण हमला हुआ है, उसके बाद हमें असली दोषी को छोड़ना नहीं चाहिए।

Smita Sharma