कपिल शर्मा ने तोड़ी चुप्पी, शो के ऑफएयर को लेकर किया खुलासा

8/2/2017 5:26:54 PM

मुंबई: टीवी कॉमेडियन कपिल शर्मा की तबीयत के बारे में बीते कुछ दिनों में कई तरह की खबरें सामने आ रही हैं। हाल ही में कपिल ने मीडिया के सामने अपने बीमार होने का खुलासा किया है। 

कपिल ने इंटरव्यू में बताया है, ‘हां, इन दिनों मैं लो ब्लड प्रेशर से जूझ रहा हूं। पिछले कुछ महीनों से ही शो और फिल्म के कारण मुझे दिन-रात काम करना पड़ रहा है। मुझे अपनी हेल्थ का ध्यान रखने का बिल्कुल भी समय नहीं मिल रहा है। मैं बिजी होने की वजह से एक्सरसाइज भी नहीं कर पा रहा हूं, इसका असर मेरी हेल्थ पर पड़ा है और मैं लो ब्लड प्रेशर का शिकार हो गया। पर अब मैंने दोबारा से वर्कआउट करना शुरू कर दिया है और मेरी हेल्थ में भी सुधार हो रहा है।


शो के ऑफएयर होने की खबरों पर कपिल शर्मा का कहना है, ‘मुझे समझ नहीं आता है कि लोग मेरे बारे में नेगेटिव बातें क्यों करते हैं। मैं एक सीधा सा इंसान हूं और इन सब बातों की मैंने परवाह करना भी बंद कर दिया है। मेरे लिए सबसे ज्यादा मेरे दर्शक मायने रखते हैं और मैं भी उनकी परवाह करता हूं, उन्होंने हमेशा मेरा साथ दिया है। मेरे ऊपर टीआरपी का कोई प्रेशर नहीं है मैं काम करना चाहता हूं और मैं काम कर रहा हूं।

बता दें कि हाल ही के दिनों में कपिल शर्मा के शो की शूटिंग उनकी तबीयत खराब होने के चलते कैंसिल करनी पड़ी थी। ऐसा भी कहा जानें लगा था कि कपिल शर्मा का शो खराब टीआरपी के चलते ऑफएयर भी हो सकता है।